खबरे अब तक

क्राइमदेश-विदेश

वीडियो बनाकर युवती को कर रहा था ब्लैकमेल….पढ़िये पूरी खबर



लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के सीतापुर में अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा है। रविवार को महमूदाबाद पुलिस ने गोरखपुर पहुंचकर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी को सीतापुर लाया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी से होने वाली पूछताछ के दौरान वारदात से संबंधित तमाम साक्ष्य भी जमा कराए जाएंगे।

इसे भी पढ़े   खूबसूरत दुल्हन संग ये कैसा फटीचर दूल्हा....पढ़िये पूरी खबर

बता दें कि महमूदाबाद इलाके के एक गांव की युवती एक साल से गोरखपुर में रहकर जॉब कर रही थी। इसी दौरान उसी इलाके में नौसढ़ स्थित एक शराब की दुकान पर नौकरी करने वाले अमन जायसवाल ने झांसे में लेकर युवती का अश्लील वीडियो उतार लिया और उसे प्रताड़ित करने लगा। किसी प्रकार युवक के चंगुल से छूटकर आई पीड़िता ने महमूदाबाद कोतवाली में शिकायत दर्ज कराइ। देर रात महमूदाबाद कोतवाली से एक टीम गोरखपुर भेजी गई।

CO महमूदाबाद रवि शंकर प्रसाद का कहना है कि पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। महमूदाबाद लाया जा रहा है। पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर अमन जायसवाल से पूछताछ करते हुए कानूनी कार्रवाई पूरी करेगी।

इसे भी पढ़े   मरवाही उपचुनाव Result update 2020 : तीसरे राउंड की गिनती में कांग्रेस 6437 मतों की बढ़त से आगे... जाने पूरी अपडेट