खबरे अब तक

देश-विदेश

वाह रे सरकारी बाबू : ‘मैं तुम्हारी नौकरी के लिए कोशिश कर रहा हूं तो मुझे भी तो तुमसे कुछ चाहिए’…..पढ़िये पूरी खबर



कानपुर देहात. उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के विकास भवन में एक सरकारी बाबू (Government Clerk) का अश्लील कारनामा चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बाबू ने नौकरी के लिए अप्लाई करने आई एक लड़की को अश्लील मैसेज नहीं भेजें बल्कि उससे कह डाला मैं तुम्हारी नौकरी के लिए कोशिश कर रहा हूं तो हमें भी तो कुछ चाहिए. अब पुलिस इस बाबू के खिलाफ कार्रवाई करने जा रही है.

यह कानपुर देहात का विकास भवन है, जहां जिले के विकास के साथ बेरोजगार लोग नौकरी की तलाश में भी आते हैं. यहां के सरकारी बाबू विनोद मिश्रा ने इस विकास भवन की नई परिभाषा गढ़ दी है. जिसे सुनकर शायद ही कोई लड़की इस ऑफिस को देखना भी पसंद नही करेगी. विनोद मिश्रा नौकरी के लिए आने वाली लड़की की नौकरी की तभी पैरवी करता है, जब वो उसकी मुराद पूरी करती है. ऐसा ही कारनामा उसने आकांक्षा कठेरिया के साथ किया.

‘मैं तुम्हारी नौकरी के लिए कोशिश कर रहा हूं तो मुझे भी तो तुमसे कुछ चाहिए’

इसे भी पढ़े   PM मोदी ने IIT स्टूडेंट्स को दिया मंत्र, बोले - ग्लोबलाइजेशन अहम लेकिन आत्मनिर्भरता भी जरूरी

 

आकांक्षा का कहना है कि वह नौकरी के लिए विकास भवन आई थी. यहां उसकी मुलाकात बाबू विनोद मिश्रा से हो गई. विनोद मिश्रा ने उसका मोबाइल नंबर लेकर कहा कि मैं तुम्हें नौकरी की जानकारी दूंगा. इसके बाद वह मुझे अश्लील मैसेज भेजने लगे. आकांक्षा ने बताया कि मैंने जब उनको इसके लिए मना किया तो वह कहने लगे यह बात ठीक नहीं है. मैं तुम्हारी नौकरी के लिए कोशिश कर रहा हूं तो मुझे भी तो तुमसे कुछ चाहिए.

इसे भी पढ़े   किसी महिला के नए संबंध बनाने से उसे उसके बच्चे से दूर नहीं किया जाएगा: हाई कोर्ट

पीड़िता ने अकबरपुर कोतवाली में दी तहरीर

विकास भवन में विनोद मिश्रा कृषि विभाग का क्लर्क है. इस वजह से नौकरी की तलाश में आने वाले बेरोजगार उसी से तालुकात रखते हैं. आकांक्षा का कहना है उसने कई अश्लील वीडियो भी भेजे थे. वह कितना रंगीन है, इसके लिए उसके वीडियो भी सामने आए हैं, जिसमें वह स्टेज पर जमकर डांस कर रहा है. आकांक्षा ने अपनी लिखित शिकायत अकबरपुर कोतवाली में दी है. पुलिस अब बाबू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने जा रही है.

इसे भी पढ़े   केमिकल युक्त रंगों से नहीं इस बार इन खास उपायों से मनाएं होली, अपनाएं ये तरीके

एफआईआर लिखकर कार्रवाई की जा रही है: एसएसपी

एसएससी केशव चौधरी का कहना है कि लड़की ने अपने साथ अश्लीलता करने के लिए बाबू विनोद मिश्रा पर आरोप लगाया है. उसकी एफआईआर लिख कर कार्रवाई की जा रही है.