खबरे अब तक

देश-विदेश

रेलवे में वॉक-इन इंटरव्‍यू से मिलेगी नौकरी, ये लोग कर सकते है आवेदन



नॉर्दर्न रेलवे ने कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिशनर के पोस्ट पर भर्ती के लिए योग्‍य अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी नॉर्दर्न रेलवे की दिल्ली डिवीजन के कॉन्‍ट्रैक्‍ट आधार पर फुल टाइम जनरल ड्यूटी मेडिकल प्रैक्टिशनर्स के पोस्ट पर भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्‍यू के लिए मौजूद हो सकते हैं। इंटरव्‍यू का आयोजन 06 अप्रैल 2021 को किया जाएगा। सिलक्टेड अभ्यर्थी 1 साल के अनुबंध पर नौकरी पर रखे जाएंगे।

इसे भी पढ़े   देश की पहली Rapid Rail का प्रथम लुक जारी, 180 KM प्रतिघंटा होगी रफ्तार, जानें खासियतें

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से MBBS तथा एक साल की रोटेटिंग इंटर्नशिप कर चुके अभ्यर्थी इन पदों पर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इंटरव्‍यू में सम्मिलित होने के लिए अधिकतम आयुसीमा 50 साल है। हालांकि, आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों के लिए तय आयु सीमा में छूट का प्रावधान है। इन पदों पर चयनित अभ्यथियों को 75,000/- रुपये के मासिक पे-स्‍केल के अनुबंध पर रखा जाएगा।

इच्छुक अभ्यर्थी सभी आवश्यक डॉक्‍युमेंट्स के साथ 06 अप्रैल 2021 को मुख्य चिकित्सा अधीक्षक, मंडल रेलवे अस्पताल, उत्तर रेलवे / डीएलआई डिवीजन में वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए मौजूद हो सकते हैं। इंटरव्‍यू प्रातः 9:30 बजे से दोपहर 2: 30 बजे के बीच किया जाएगा। अभ्यर्थियों को केंद्र पर प्रातः 8:30 बजे तक रिपोर्ट करना होगा। अन्‍य कोई भी जानकारी पाने के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें।

इसे भी पढ़े   7000 mAh की बैटरी और 5 कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy F62, जानें कीमत