खबरे अब तक

bollywoodchannel indiaCHANNEL INDIA NEWSदेश-विदेश

‘राधे’ की रिलीज पर कोरोना का कहर: सलमान खान बोले लॉकडाउन जारी रहा तो डेट बढ़ेगी आगे



सलमान खान की मचअवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है। हालांकि, हाल ही में सलमान ने संकेत दिया है कि कोविड-19 मामलों में उछाल के कारण रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ाया जा सकता है। दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी सलमान के साथ एक फेसबुक लाइव के दौरान कहा, “हम अभी भी राधे को ईद पर रिलीज़ करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर यह लॉकडाउन जारी रहेगा तो हमें इसे अगली ईद के लिए इसे पोस्टपोन करना पड़ सकता है। लेकिन अगर मामले कम हो जाते हैं और लोग खुद को संभालते हैं और मास्क पहनते हैं, सामाजिक दूरियां बनाए रखते हैं, सरकार ने हमारे ऊपर जो कानून बनाए हैं यदि उन्हें पालन करते हैं तो मुझे लगता है कि यह बहुत जल्द हम कोरोना से जंग जीत लेगें और अगर ऐसा होता है तो हम ईद पर सिनेमाघरों में राधे को रिलीज कर देंगे।”

इसे भी पढ़े   कलेक्टर ने 12 राईस मिलरों को भेजा नोटिस, आदेश जारी... जाने पूरा मामला

सलमान खान ने कहा, “लेकिन अगर लोग नहीं सुनते हैं और ऐसे ही कोविड मामले बढ़ते रहते हैं, तो यह न केवल थियेटर मालिकों के लिए बल्कि रोजाना कामगारों के लिए भी समस्या है। यह पहले की तरह ही बहुत बुरा होने वाला है।”

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे के पहले पोस्टर को रिलीज किया था। फिल्म का पोस्टर रिलीज कर सलमान खान ने फैंस से कहा, ”ईद का वादा था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने… ”। सलमान खान ने अपने चिरपरिचित अंदाज में फैंस के बीच अपनी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था। सब कुछ ठीक रहा तो यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

इसे भी पढ़े   जमीनों की खरीदी-बिक्री की शासकीय गाईड लाईन दर में 31 मार्च तक रहेगी 30 प्रतिशत की छूट, छत्तीसगढ़ शासन के वाणिज्य कर विभाग ने जारी किया आदेश!!

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ प्रभु देवा द्वारा निर्देशित होगी। इस फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में होंगे। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का निर्माण सलमान खान, सोहेल खान फिल्म्स, रील लाइफ प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े   रायपुर ब्रेकिंग : गृह विभाग के कर्मचारी ने नया रायपुर मे की खुदकुशी... फैली सनसनी!!