एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से बनी दुल्हन...

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से बनी दुल्हन...

मनोरंजन डेस्क 

राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल संग दूसरी कर ली है। शादी की अनाउंसमेंट के साथ राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। राखी सावंत को आदिल की दुल्हन बने 7 महीने का समय बीत चुका है। लेकिन उन्होंने इस राज से पर्दा अब उठाया है। सुनकर रह गए ना दंग? लेकिन हकीकत यही है। खुद राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल से 7 महीने पहले शादी रचाने की बात कुबूल की है। लेकिन कहानी में नया ट्विवस्ट ये है कि आदिल ने शादी की बात से इनकार कर दिया है।  

अपनी शादी पर बात करते हुए राखी ने कहा- मुझे शादी किए हुए 7 महीने हो चुके हैं। आदिल ने मुझे छिपाने को कहा था. मेरी कोर्ट मैरिज हो चुकी है. निकाह हो चुका है। अभी बता रही हूं, क्योंकि बताना जरूरी है। कुछ ठीक नहीं चल रहा है मेरी लाइफ में। 

राखी ने कहा उन्होंने अब अपनी और आदिल की शादी की बात लोगों संग इसलिए शेयर की है, क्योंकि उन्हें शक है कि आदिल का अफेयर बिग बॉस मराठी के किसी कंटेस्टेंट के साथ चल रहा है। इसलिए राखी ने अब अपनी शादी की बात मीडिया के सामने रिवील कर दी है। राखी ने खुलासा किया कि वो पिछले 7 महीनों से आदिल संग शादी के बंधन में बंधी हुई हैं। आदिल और उन्होंने कोर्ट मैरिज के साथ निकाह भी किया है।