खबरे अब तक



मुंबई: मायानगरी राजधानी मुंबई के ड्रग तस्करों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का एक्शन जारी है. अब मुंबई के डोंगरी की 22 साल की लेडी डॉन को NCB ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि यह लेडी डॉन मुंबई के डिस्को थेक में ड्रग्स सप्लाई करवाने का काम करती है. मुंबई NCB की टीम ने डोंगरी इलाके में 6 मार्च को रेड मारकर 22 साल की इक़रा अब्दुल गफ्फार कुरेशी को अरेस्ट किया है.

22 वर्षीय इक़रा के डोंगरी स्थित बिल्डिंग हाजी कसम चॉल में छापा मारकर 52 ग्राम मेफेडरोने ड्रग्स जब्त किया है. इक़रा के खिलाफ मुंबई के नागपाड़ा इलाके में 2020 में मारपीट की प्राथमिकी दर्ज है. मुंबई NCB चीफ समीर वानखेड़े के अनुसार, इक़रा NCB के एक मामले में वांटेड थी. दरअसल कुछ महीनों पहले इंटरनेशनल डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़े ड्रग्स माफिया चिंकू पठान को अरेस्ट किया गया था, उससे पूछताछ में इक़रा के बारे में जानकारी मिली थी, तब से NCB इसके पीछे पड़ी थी.

समीर वानखेड़े के अनुसार, इक़रा ड्रग्स के धंधे की क्वीन है. इक़रा ने अपने अंडर में 5 से 6 महिलाओं को रख रखा है, उन्हीं के जरिये ये मुंबई के बार और डिस्को थेक में ड्रग्स सप्लाई करवाती है, इक़रा कुरैशी इतनी खतरनाक है कि जो कोई भी उसके खिलाफ जाता है, उस पर हमले करवा देती है. इक़रा का पति और इसका बॉय फ्रेंड दोनों जेल में कैद हैं.