खबरे अब तक

देश-विदेश

मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने किया ऐसा काम कि पुलिस वाले भी हो गये हैरान



जयपुर: राजस्थान के धौलपुर में मंगलवार को एक पति पत्नी के मायके से नहीं लौटने से नाराज होकर 50 फीट ऊंचे पीपल के पेड़ पर चढ़ कर बैठ गया। पीपल के पेड़ पर चढ़ने की खबर जैसे ही वायरल हुई, देखते ही देखते उस स्थान पर लोगों की भीड़ जमना शुरू हो गई। पुलिस भी बुलाई गई। उसे बहुत समझाया गया, तब जाकर युवक पेड़ से उतरा। फिलहाल युवक को हिरासत में लेकर पुलिस उसे पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

यह केस धौलपुर जिले के भदौरिया पाड़ा मोहल्ले का है। यहां एक युवक ने मंगलवार को हाई वोल्टेज बवाल शुरू किया। पत्नी के पीहर से नहीं लौटने पर युवक तकरीबन 50 फीट ऊंचे पीपल के पेड़ पर चढ़ गया, जिससे आसपास हड़कंप मच गया। पेड़ पर चढ़ने के उपरांत उसने अपने दोनों पैरों को सुआपी से बांध लिया। जब लोगों ने उसे वहां देखा, तो प्रशासन को जानकारी दी।

जंहा इस बात का पता चलते ही पुलिस और प्रशासन के लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने उसे समझाने का प्रयास भी किया। इतने में वहां क्रेन के साथ सीढ़ियां भी लगा दी गईं। कोई अनहोनी न हो, इसके लिए नीचे जमीन पर गद्दे भी डाल दिए गए। बहुत समझाइश के उपरांत युवक पेड़ से नीचे उतरा।

इसे भी पढ़े   Ajab Gajab: इस महिला को मुंह फाड़ने के मिलते हैं 11 लाख रुपये; जानें क्या है चौंकाने वाला खुलासा?

जानकारी के अनुसार, युवक ने ये पूरा हाई वोल्टेज ड्रामा अपनी पत्नी के मायके जाने से नाराज होकर किया है। क्योंकि उसकी पत्नी मायके से वापस ही नहीं आ रही थी और न ही कोई उसकी सहायता करने में लगे हुए थे। युवक का नाम ल्होरेराम भदौरिया है, जो पाड़ा मोहल्ले का ही रहने वाला है। उसकी पत्नी संगीता बाला का नगला में अपने मायके में 2 वर्ष से रह रही है।

इसे भी पढ़े   घर से भागी लड़की ने मुंबई जा कर एक लड़की से की शादी, FB पर हुआ था प्यार

पति ल्होरेराम का कहना है कि उसके मायके वाले उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गए हैं और उसे वापस नहीं आने दे रहे। पति ने कई बार पुलिस के साथ-साथ प्रशासन से भी गुहार लगाई, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। इसलिए वो थक हारकर पीपल के पेड़ पर चढ़ गया, ताकि उसकी पत्नी मायके से वापस आ जाए।

इसे भी पढ़े   Rajasthan : प्रतापगढ़ -सिरोही भी आए बर्ड फ्लू की चपेट में , अब 13 जिलों में बढ़ा खतरा !