खबरे अब तक

देश-विदेश

मां ने 11 साल की बेटी के पेट में घोंप दी कैंची, महीनों तक रखा बंद; गिरफ्तार



आयोवा: अमेरिका (US) के आयोवा (Iowa) से सौतेली मां के मासूम बच्ची पर अत्याचार का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक सौतेली मां ने महीनों तक मासूम को कमरे में बंद रखा और अलग-अलग तरीके से टॉर्चर (Mother Stabbed Stepdaughter With Scissor) किया. मामले के खुलासे के बाद इलाके में रहने वाले लोग हैरान हैं.

बेटी के पेट में मार दी कैंची

टेलीग्राम हेराल्ड में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी महिला जेसी मेयर को मंगलवार को गिरफ्तार किया. महिला ने कथित रूप से अपनी बेटी के पेट में कैंची घोंपकर उसे घायल (Mother Attack On Stepdaughter With Scissor) कर दिया. इसके बाद वो बच्ची को कमरे में बंद करके ऑफिस चली गई.

ऐसे हुआ मां के अत्याचार का खुलासा

कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि बीते 30 मार्च को आरोपी महिला ने 11 साल की नाबालिग बच्ची को घर से बाहर निकाल दिया. जब वह घर से बाहर आई तो पता चला कि बच्ची को घर के अंदर बुरी तरह से टॉर्चर किया जाता था. मासूम के गले के आसपास कई लाल निशान बने हुए हैं. बाकी चेहरे पर और आंख के पास भी चोट के निशान थे.

इसे भी पढ़े   व्यापारी को घर से किया अगवा, 10 लाख कैश लूटकर फरार हुए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस....

मासूम ने सुनाई आपबीती

चाइल्ड प्रोटेक्शन में बच्ची ने बताया कि उसकी सौतेली मां उसे बहुत मारती हैं. एक बार तो मां ने कैंची से उसका हाथ काटने की कोशिश की. इसके बाद उन्होंने उसके पेट में कैंची मारकर मुझे घायल कर दिया. उन्हें ये करके भी रहम नहीं आया. फिर उन्होंने मेरा लगा दबा दिया.

इसे भी पढ़े   स्नो रेसिंग, आइस हॉकी, स्केटिंग...न्यू ईयर पर कश्मीर के गुलमर्ग में विंटर गेम्स की धूम