मां के सपने ने खोला लापता बेटे की हत्‍या का राज, वाकया जानकर पुलिस भी हैरान…पढ़िए पूरी खबर – Channelindia News
Connect with us

देश-विदेश

मां के सपने ने खोला लापता बेटे की हत्‍या का राज, वाकया जानकर पुलिस भी हैरान…पढ़िए पूरी खबर

Published

on


फिल्‍मों में ऐसा कई बार देखा गया होगा कि सपने में दिखाई देने वाली चीजें सच हो जाती हैं। लेकिन उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में भी एक ऐसा ही वाकया हुआ, जिसने सभी को चौंका दिया। हाजीपुर के रहने वाले एक व्‍यापारी कई दिनों से लापता हो गए थे। पुलिस को भी सूचना दे दी गई थी। काफी तलाश करने के बाद भी व्‍यापारी को कोई पता नहीं चला। लेकिन इसके बाद जो घटना घटित हुई, उसने तो सभी को चौंका ही दिया। मां के सपने में बेटे का शव दिखाई दिया। मां ने देखा कि उसके बेटे का शव मिट्टी में दबा हुआ है। जिसके बाद परिजनों के साथ वे वहां सुबह ही पहुंच गए। घटना स्‍थल पर पहुंचे तो देखा कि सच में बेटे का शव मिट्टी में पड़ा हुआ है। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी इस वाकया को जानकर हैरान है।

इसे भी पढ़े   कोरबा: दुष्कर्म आरोपी को नाबालिग ने थाने के भीतर चप्पल से पीटा

पुलिस ने बताया कि युवक आमीन दिल्‍ली में पशु व्‍यापारी का काम करता है। हत्‍या के बाद उसके शव को भी कूड़े से जलाने का प्रयास किया गया है। शव जल न सका तो उसे मिट्टी के नीचे भी दबाने का प्रयास किया गया। बताया कि युवक पांच दिन से लापता था। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस का कहना है कि व्‍यापारी की हत्‍या का राजफाश जल्‍द कर दिया जाएगा।

13 मार्च को व्‍यापारी हो गया था गायब

हाजीपुर गांव में बक्सी पत्र काले का परिवार निवास करता है। बक्सी के तीन बेटे थे। सबसे बड़े बेटे अलीजान की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। वहीं दूसरे बेटे नफीस की सड़क हादसे में रोहतक में मौत हो गई थी। 5 दिन पूर्व 13 मार्च को घर के बाहर से 22 वर्षीय बेटा आमीन संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया। स्वजन ने युवक की बरामदगी की मांग की थी।

इसे भी पढ़े   घर के अंदर अनुसूचित जाति व जनजाति के व्यक्ति पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी अपराध नहीं: सुप्रीम कोर्ट

परिजनों ने कार्रवाई की मांग की

शुक्रवार को युवक का शव गांव के बाहर ईदगाह के समीप एक चारदीवारी हुए खेत में मिट्टी से दबा हुआ मिला। शव को कूड़ा डालकर जलाने का प्रयास भी किया गया था। सूचना पाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पीड़ित परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर कारवाई की मांग की है।

मां को आया सपना तब लगा पता

मृतक युवक आमीन मां भुरा ने परिजनों के साथ खोजबीन में लगी हुई थी। लेकिन कोई पता नहीं चला। मां का कहना है कि गुरुवार को सोते हुए सपना आया और सपने में आमीन उसे गांव के आसपास मिट्टी में दबा हुआ दिखाई दिया। परिजनों के साथ मिलकर जब आमीन की खोज की गई तो उसे आमीन का शव मिला।

इसे भी पढ़े   मां ने पहले काटा बेटे का गला फिर जैसे ही चिल्लाया तो ईंट मार-मारकर की हत्या

इंस्‍पेक्‍टर ने सपने को लेकर क्‍या कहा

सपने के बाद युवक आमीन का शव मिलने के मामले में इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि मृतक की मां ने उन्हें बताया है कि ही उसे सपना आया था कि उसके बेटे को गांव के बाहर मारकर मिट्टी में दाग दिया है। मामले में जांच की जा रही है जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING5 mins ago

दिनदहाड़े बाजार व्यापारी पर हथियारबंद युवकों ने बरसाईं गोलियां, देखें VIDEO

राजस्थान में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि दिनदहाड़े बड़ी से बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पिछले...

BREAKING28 mins ago

Instagram पर युवती का फोटो अपलोड कर अश्लील अभद्र कमेन्ट कर परेशान कर पैसे की मांग करने वाला गुजरात का सायबर अपराधी कवर्धा पुलिस के गिरफ्त में

कवर्धा(चैनल इंडिया)|  सिटी कोतवाली पुलिस ने इंस्टाग्राम पर युवती का फोटो अपलोड कर अश्लील अभद्र कमेन्ट कर परेशान करने और...

channel india1 hour ago

महिला पुलिसकर्मी को बनाया हवस का शिकार, वीडियो बनाकर किया वायरल, 3 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ FIR

मुंबई में एक महिला पुलिसकर्मी के साथ रेप का मामला सामने आया है. मुंबई के मेघवाड़ी पुलिस स्टेशन में एक...

BREAKING1 hour ago

रक्षा मंत्रालय में निकली वैकेंसी, 10वीं पास कैंडिडेट कर सकते है आवेदन

रक्षा मंत्रालय की ओर से ग्रुप सी में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी की गई है. दसवीं के बाद सरकारी...

 सक्ती2 hours ago

बीजेपी ने गिनाई छत्तीसगढ़ सरकार की नाकामिया

सक्ती(चैनल इंडिया)|  सोमवार 14 जून को सक्ती विधानसभा के बाराद्वार मण्डल अंतर्गत ग्राम पंचायत डुमरपारा में छ ग  की भूपेश...

Advertisement
Advertisement