खबरे अब तक

क्राइमदेश-विदेश

मां और पति को आपत्तिजनक हालत में देख उड़े बेटी के होश…फिर



उत्तराखंड के रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने अपनी मां और पति के बीच अवैध संबंध होने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी है। महिला ने पति और मां पर उसे मारपीट कर घर से निकालने का भी आरोप लगाया है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

पति-पत्नी के बीच ‘वो’ (दूसरी महिला) अक्सर विवाद की वजह बनती है। ऐसे वक्त में महिला को सहारा और न्याय दिलाने का काम उसकी मां करती है। लेकिन, ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में एक मां अपनी बेटी और दमाद के बीच ‘वो’ की भूमिका में आ गई है।

बेटी के इस आरोप पर पुलिस भी सन्न है। पुलिस को दी तहरीर में ट्रांजिट कैंप निवासी पीड़ित महिला ने कहा कि 13 वर्ष पहले उसका विवाह हुआ था। विवाह के कुछ समय तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन कुछ समय बाद ही उसकी मां उसके पास आकर रहने लगी।

इसे भी पढ़े   अमेरिका-ईरान में होगी जंग? ईरानी कमांडर की बरसी से पहले फारस की खाड़ी में मंडराए युद्ध के बादल

इस दौरान पति का उसके प्रति व्यवहार बदलने लगा। बात-बात पर पति उससे मारपीट करता और अधिकतर समय उसकी मां के साथ रहता था। शक होने पर जब उसने मां और पति पर नजर रखनी शुरू की तो उसे दोनों के बीच अवैध संबंधों का पता चला।

इसे भी पढ़े   मदिरा दुकानों में भीड़ नियंत्रित करने हेतु दिशा-निर्देश जारी, होम डिलिवरी हेतु ऑनलाइन अप्लाई के लिए पढे पूरी खबर.....

आरोप है कि जब उसने पति को समझाने का प्रयास किया तो पति ने उसे ही पीट दिया। वहीं समझाने पर मां भी उसकी दुश्मन बन गई और पति को भड़काकर घर के ही दूसरे कमरे में रहने का फरमान सुना दिया। बीते बुधवार रात जब उसने पति और मां को आपत्तिजनक हालत में देख विरोध किया तो दोनों ने उसे पीटकर घर से निकाल दिया।

इसे भी पढ़े   CRIME: पिता ने 11 साल की बेटी को कुल्हाड़ी से काटा, बाल-बाल बचा बेटा