खबरे अब तक

क्राइमदेश-विदेश

महिला को बंधक बना कर रखा एक माह, नशा देकर किया दुष्कर्म



चंडीगढ़: हरियाणा के हिसार में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां रोहतक की रहने वाली एक महिला से दुष्कर्म किया गया है. यही नहीं उसे एक माह तक बंधक बना कर रखा गया और साथ ही उसे नशे की दवा भी दी जाती रही. किसी तरह से उसने परिजनों से संपर्क किया तब जाकर पुलिस सक्रिय हुई.

 

महिला ने कहा है कि उसके साथ काफी मारपीट भी की गई

 

महिला ने कहा है कि उसके साथ काफी मारपीट भी की गई. आरोप है कि पति से झगड़ा होने के बाद कोई परिचित महिला उसे लेकर हिसार चली गई थी. यहां पर उसे नशीला पदार्थ खिलाया गया और उसके साथ दुष्कर्म किया गया. यह सिलसिला करीब एक माह तक चलता रहा. इस दौरान उसके साथ मारपीट भी हुई.

इसे भी पढ़े   इस दिन लगेगा वर्ष का पहला चंद्र ग्रहण, जानिए होगा क्या खास

 

सूचना के अनुसार किसी तरह पीड़ित महिला ने अपने एक परिजन से संपर्क साध लिया. इसके बाद जाकर उसे मुक्त कराया गया. फिर उसे रोहतक लाया गया जहां उसकी शिकायत पर महिला थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई है. चूंकि मामला हिसार का है इसलिए हिसार पुलिस भी जांच में शामिल हो गई है.

इसे भी पढ़े   दिल दहला देने वाली घटना: युवती को नहाते हुए देख रहा था युवक, विरोध करने पर दादी समेत 3 महिलाओं की कर दी हत्या!!

इस बाबत रोहतक के एसपी को भी लिखित शिकायत दी है

 

महिला ने इस बाबत रोहतक के एसपी को भी लिखित शिकायत दी है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. साथ ही जिन आरोपियों के नाम बताए गए हैं उनके खिलाफ नामजद मुकदमा हुआ है. आश्चर्य की बात यह है कि इस मामले में तीन महिलाओं की भी मिलीभगत की शिकायत की गई है.

इसे भी पढ़े   Breaking Bihar Election 2020 : BJP-JDU गठबंधन तय, जेडीयू 122 और बीजेपी 121 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

 

कुल पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि आरोपियों ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. पुलिस इस मामले में परिजनों और अन्य जानकारों से पूछताछ कर रही है.