महिलाओं के शरीर की 13 गुप्त सेंसेटिव जगह, जो हर आदमी को जरूर पता होनी चाहिए! – Channelindia News
Connect with us

देश-विदेश

महिलाओं के शरीर की 13 गुप्त सेंसेटिव जगह, जो हर आदमी को जरूर पता होनी चाहिए!

Published

on


महिलाएं पुरुषों को भगवान की ओर से दिया गया सबसे बड़ा उपहार हैं और उनके शरीर एक मीठे रहस्य की तरह हैं। यदि आप सही बटन दबाते हैं, तो आप एक अलग तरह के अनुभव का आनंद ले सकते हैं। यहां हम आपको महिलाओं के शरीर की वो 13 जगहें बताने जा रहे हैं, जिससे उन्हें वाइल्ड होने में बिल्कुल भी समय नहीं लगेगा।
जब यहां sex की बात आती है, तो ये जगह हॉटस्पॉट की तरह काम करती हैं। इनपर प्रेस करके आप अपनी साथी की पूरी अटेंशन पा सकते हैं। यह सही भी है लेकिन पूरी तरह नहीं।  क्योंकि एक औरत का पूरा शरीर ही सेंसेटिव भावना से जुड़ा होता है। जो किसी भी पुरुष को अनोखा अहसास करा सकता है। लेकिन क्या आपको वास्तव में महिलाओं के शरीर के वो सेंसेटिव अंग पता हैं? हम यहां आपकी मदद करने के लिए ही आए हैं। इस पोस्ट में महिलाओं के शरीर के 13 सेंसेटिव अंगों के बारे में बताया गया है। नीचे स्क्रॉल करें और आप भी जीनें। ताकि अपनी साथी के साथ आप भी इंटिमेशन का पूरा आनंद ले सकें।
बाल और स्काल्प
यह अजीब लगता है, लेकिन बाल और स्काल्प एक महिला के शरीर के सेंसेटिव अंगों में से एक हैं। उनके बालों के माध्यम से अपने हाथों को स्लाइड कर उन्हें ढीला होने दें। इससे वो अगले स्टेप के लिए आसानी से तैयार होने लगती हैं। इससे महिलाएं प्रक्रिया में खुद को आगे बढ़ाती हैं। उनके बालों से खेलना आपके लिए किसी चमत्कार से कम नहीं होगा।
यह भी एक कारण है कि अच्छे किसर्स के साथ हमेशा महिलाएं प्यार में क्यों पड़ जाती हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि होंठ अति संवेदनशील होते हैं और वे शरीर के अन्य भागों से कनेक्ट भी होते हैं। फोरप्ले में मीठे और कामुक किस जोड़ने से आपकी साथी आपके नेतृत्व का पालन कर सकती हैं। आपको अब ये जानने की जरूरत है कि उनके होठों को छूने में मास्टर कैसे बनें। ताकि आप अपनी साथी के मन में आसानी से सभी तरह की भावनाएं जगा सकें।
गर्दन
महिलाओं के शरीर से संबंधित सबसे संवेदनशील भागों में से एक गर्दन को भी माना जाता है, जो एक हिक्की के लिए महान जगह है। आप धीरे से उनकी गर्दन पर किस करके फोरप्ले शुरू कर सकते हैं, कभी कभी एक छोटे से कट के साथ भी आप इसकी शुरुआत कर सकते हैं। यह निश्चित है कि आपकी साथी अपने काम में डूब जाएगी। हमारा विश्वास करो, आप चमत्कार कर सकते हैं।
कान
हालांकि यह अजीब लग सकता है, कान लोब्स रक्त प्रवाह है, जो इस जगह को अधिक संवेदनशील बनाता है, इसे भी आप सूची में शामिल कर सकते हैं। फुसफुसाहट या यहां तक कि धीरे-धीरे उनके कान पर किस करके अपने प्यार को व्यक्त करें। ये भी अगले कदम के लिए एक अच्छा काम होगा।
पेट
11162 Cuanto Debe Durar El Sexo 02b6
क्योंकि यह प्राइवेट पार्ट के ऊपर होता है, इसलिए इसमें निश्चित रूप से बहुत से सेंसेज होते हैं। ऊपर से नीचे धीरे से उनके पेट को सहलाएं या यहां तक कि थोड़ा किस भी करें, इससे आपको एक अद्भुत प्रतिक्रिया मिलेगी।
कलाई और घुटने
कलाई और घुटनों को भी महिलाओं के शरीर के गुप्त सेंसेटिव हिस्से माना जाता है। इसके बारे में भी सभी पुरुषों के पता होना चाहिए। और इन्हें सीखना चाहिए अगर आप एक यादगार रात की चाहत रखते हैं, तो आपको इससे आश्चर्य हो सकता है, लेकिन फोरप्ले में इन स्थानों का उपयोग कर उनके शरीर को उत्तेजित करने के लिए यह एक प्रभावी तरीका है।
हाथ और उंगलियों
Hold Hand A2ae
बाल और स्काल्प की तरह ये भी कम संवेदनशील स्थान माने जाते हैं, लेकिन आप उन्हें अगले कदम के लिए तैयार करने के लिए इनका लाभ ले सकते हैं। हाथ और उंगलियों की मालिश महिलाओं को तनाव से दूर करने में मदद कर सकती हैं और ये आपके साथ एक रोमांटिक समय के लिए एक अच्छी तैयारी है। ये अधिक आरामदायक और बेहतर भी है।
पीठ का निचला हिस्सा
4 906c
जब सेक्स की बात आती है तो आप कमर के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचते हैं, है ना? लेकिन, आश्चर्यजनक रूप से कमर का स्पर्श बिल्कुल सही हो सकता है, जो आपकी रात को और भी बेहतर और स्टीमी बना सकता है। आप इस स्थान पर स्पर्श करके भी अपने साथी को अगले स्टेप के लिए तैयार कर सकते हैं। क्योंकि कमर पर बहुत अधिक तनाव रहता है तो अगर आप अपनी साथी की कमर पर हल्की मालिश करेंगे तो इससे उन्हें आराम मिलेगा, साथ ही वह आपके साथ एक हसीन रात के लिए खुद को तैयार भी कर पाएंगी।
पैर
कुछ लोग कहते हैं कि उन्हें ये सेक्सी लगता है, जब उनके पैर की उंगलियों को कोई चूमता है।  अजीब लगता है, लेकिन याद रखें कि इस भाग को महसूस करने से आप और अपनी महिला साथी को असहज महसूस नहीं कराएंगे, लेकिन ऐसा तब तक ही होगा जब तक आप उस रात को नष्ट नहीं करना चाहेंगे।
निपल्स
666 Eec7
निपल्स भी महिला के शरीरा का एक और सेंसेटिव भाग है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस क्षेत्र में उन्हें खुशी और दर्द दोनों का मिश्रण मिलता है। शीतलता से सहलाने और चूमने से ये तरीका आपके साथ को और भी वाइल्ड बनाने का काम करेगा।
बट
3 2eed
यह संवेदनशील जगह हर महिला में अलग-अलग होती है लेकिन यह असंभव नहीं है। इन्हें हाथों में पकड़ने, उंगलियों से छूने और जीभ से छूने या फिर इससे फोरप्ले करने को हमेशा प्राथमिकता दी जानी चाहिए। इससे आपकी साथी को बेहद खुशी होगी।
भीतरी जांघें
अन्य भागों की तरह, सही तरीके से इनपर काम करने से आंतरिक जांघें भी आपके लिए आयडल जोन बन सकती हैं। इनपर किस करने और देखभाल के साथ अपने फोरप्ले को सही से करने से ये पल को यादगार बनाते हैं।
क्लिटोरस और योनि
6602cfd1 Ac7c 44b7 9cf8 52bd73071a20 5cdb
ये हर महिला के शरीर में सबसे संवेदनशील स्थान हैं। सच में, यह अपने हाथों या जीभ के साथ स्पर्श करें लेकिन याद रहे कि आपको यह पता लगाना चाहिए कि क्या यह एक्शन उनके साथ उपयुक्त है या नहीं। इसके अलावा जी पॉइंट पर भी अधिक ध्यान दें। हमपर विश्वास करें, यह सिर्फ स्वर्ग के लिए एक सीढ़ी की तरह है।

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING5 mins ago

ऑफलाइन कक्षाएं शुरू करने स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश, इन नियमों का करना होगा पालन…

रायपुर(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के चलते बीते 2 साल बाद 2 अगस्त को प्रदेश में 10वीं और 12वीं...

BREAKING12 mins ago

खाद की समस्या को लेकर भाजपा ने दिया धरना, राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौपा ज्ञापन

जशपुर(चैनल इंडिया)|  राज्य स्तरीय धरना प्रदर्शन में भारतीय जनता पार्टी जिला जशपुर के आह्वान पर आज 26 जुलाई को पत्थलगांव...

BREAKING39 mins ago

विधायक बृहस्पति सिंह और सिंहदेव विवाद, हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित…

रायपुर(चैनल इंडिया)| टीएस सिंहदेव के विधानसभा से अपनी बात कहकर बाहर निकलने के बाद पहले 10 मिनट के लिए सदन...

BREAKING45 mins ago

सदन से निकलने के बाद अपने बंगले पहुंचे सिंहदेव, बंगले में लगा ताला…

रायपुर(चैनल इंडिया)| बृहस्पति सिंह विवाद मामले में सदन से अपनी बात कहकर निकले मंत्री टीएस सिंहदेव अपने शासकीय आवास पहुंच...

BREAKING55 mins ago

छत्तीसगढ़ : अब गाड़ियों का फोटो फिटनेस QR कोड एम-वाहन एप से…

रायपुर(चैनल इंडिया)| प्रदेश में अब बगैर फिटनेस के वाहन सड़कों पर नहीं दौड़ पाएंगे। बिना परिवहन कार्यालय आए अब वाहन...

Advertisement
Advertisement