खबरे अब तक

देश-विदेश

महिलाओं के वो सेक्‍स एक्‍ट जो हर एक पुरुष को आते हैं पसंद….जानिए



नो रोक-टोक

पुरुष सेक्‍स को लेकर बहुत पेशनेट होते हैं। जब आप उन्‍हें छोटी-छोटी हरकतों पर रोकती और टोकती हैं तो उनका मूड ऑफ होने लगता है। इसलिए जरूरी है बेहतर सेक्‍स के लिए अपनी रोकटोक की आदत को थोड़ा विराम दें।

रहें कॉन्‍फीडेंट

शरीर को लेकर कॉन्फिडेंट रहें और नई चीजों को अपनाने में आपको कोई परेशानी महसूस न करें। अपने साथी को उत्‍तेजित करने के लिए नई चीजों को अपनाने में हिचकिचाए नहीं और साथ ही उन्हें बताएं की आपको क्या अच्छा लग रहा है। ऐसा करने से आपका पुरुष पार्टनर तो उत्तेजित होता ही है साथ ही आपको खुशी भी मिलती है।

इसे भी पढ़े   अवैध शराब कारोबारियों को पकड़ने के लिए कच्छे बनियान में गई पुलिस, ये है वजह...

बेहतर ड्रेसअप करें

आपके पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए आपके खूबसूरत शरीर से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। उन्हें सेक्स के लिए उत्तेजित करने के लिए कुछ बेहतर पहनें जिसमें आप खूबसूरत और सेक्सी नज़र आती है। पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए आपका नाइट ड्रेस,अंडर वियर और ब्रा बेहद सेक्सी होने चाहिए साथ उनसे आपके शरीर के खूबसूरत बॉडी पार्ट्स दिखाई देते हैं तो इससे बेहतर आपके पार्टनर के लिए और कुछ नहीं हो सकता है।

इसे भी पढ़े   खुद को पुलिस बताकर करता था दूकानदारों से वसूली,कहता था-अगर पैसा नहीं दिया तो दुकानदार को अंदर करवा दूंगा…इस मामले पर आरोपी हुआ गिरफ्तार

मसाज भी है बेहतर

महिलाएं मसाज से अपने साथी को उत्‍तेजित कर सकती है। आप सेक्स करने के मूड में हैं लेकिन ऑफिस से आपके पार्टनर आकर थक चुके हैं। उनकी थकान मिटाने के साथ-साथ उन्हें रिलैक्स करने के लिए मालिश देना फायदेमंद है लेकिन यहीं मालिश अगर आप सेक्सी बिकनी पहनकर देती हैं तो आपके पार्टनर की थकान तो दूर हो ही जाती है साथ ही उनकी उत्तेजना भी अपने चरम पर होती है।

संवेदनशील पार्ट्स को छूएं

इसे भी पढ़े   Big Breaking: कोविड अस्पताल में आग लगने से 5 कोरोना मरीजों की जलकर मौत, मुख्यमंत्री ने दिए जाँच के आदेश
पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए महिलाओं को कुछ ट्रिक्स अपनानी पड़ सकती है। सेक्स करने के लिए उत्तेजना आप उनमें कभी भी कहीं भी पैदा कर सकती हैं अगर आप उनके प्राइवेट पार्ट्स को छूती या सहलाती हैं। उनके प्राइवेट पार्ट्स को छूएं चाहें तो आप उन्हें ब्लो जॉब्स भी दे सकती है। पुरुषों को उत्तेजित करने के लिए ब्लो जॉब दें, उनके प्राइवेट पार्ट्स को किस करें,अच्छी तरह से चूसें और चाटें ऐसा करने पर आपका पार्टनर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो जाता है।