खबरे अब तक

देश-विदेश

बॉस के बच्चे की मां बन गई महिला, जानें क्यों उठाया ऐसा कदम



एल्डर्नी: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के एल्डर्नी में एक महिला से अपनी बॉस का दुख देखा नहीं गया और उसने अपनी बॉस के बच्चे को जन्म (Woman Gave Birth To Boss’s Baby) दिया. बता दें कि कैटलिन कॉटन पहले से दो बच्चों की मां हैं. उनके 6 साल और 5 साल के दो बच्चे हैं. जब कैटलिन को पता चला कि उनकी बॉस केट मां नहीं बन पाने के कारण बहुत परेशान रहती हैं तो उन्हें दया आ गई और वो इसके लिए राजी हो गईं.

3 बार प्रेग्नेंट होने के बाद भी मां नहीं बन पाई बॉस

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कैटलिन की बॉस तीन बार प्रेग्नेंट हुईं लेकिन उन्हें मां बनने की खुशी एक बार भी नसीब नहीं हुई. दो बार उन्होंने मृत नवजात को जन्म दिया जबकि एक बार उनका बच्चा गिर गया.

बता दें कि केट एक डिजिटल मीडिया कंपनी में मार्केटिंग मैनेजर हैं. कैटलिन इसी कंपनी में मार्केटिंग असिस्टेंट के तौर पर काम करती हैं. अब केट के बच्चे की उम्र एक साल हो गई है.

इसे भी पढ़े   रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

जिंदगीभर रहूंगी कैटलिन की एहसानमंद- बॉस

केट ने कहा कि कैटलिन ने मुझे मेरा बच्चा देकर मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी. मुझे अब भी विश्वास नहीं होता कि ये सच है. कैटलिन अब सिर्फ मेरी दोस्त नहीं है, वो मेरे परिवार का हिस्सा है. मैं उसके लिए कुछ भी कर सकती हूं. मैं हमेशा उसकी एहसानमंद रहूंगी, उसने मुझे दुनिया का सबसे बड़ा गिफ्ट दिया है.

इसे भी पढ़े   रेलयात्री ध्‍यान दें...! घर से फुल चार्ज कर निकलें मोबाइल-लैपटॉप, ट्रेन में अब रात को नहीं मिलेगी चार्जिंग सुविधा

कैटलिन ने बताया क्यों की बॉस की मदद

वहीं कैटलिन ने कहा कि ऑफिस में काम करने वाले मेरे कुछ साथी मुझ पर हंसते है और कहते हैं कि मैंने ‘इम्पलॉई ऑफ द मंथ’ बनने के लिए कुछ ज्यादा ही कर दिया. तो मैंने उनसे कहा कि हर दिन आप बॉस का ऐसा काम नहीं कर रहे होते. मैं केट की परेशानी और उसके दुख को समझती थी. मुझे उसकी मदद करने में खुशी मिली

इसे भी पढ़े   कोरोना की लड़ाई मिलकर लड़ेंगे तो जीत अवश्य होगी - श्री सिंहदेव, जिला पंचायत की पहली सामान्य सभा वीसी के माध्यम से हुआ सम्पन्न, वित्तीय वर्ष 2020-21 के बजट अनुमोदन सहित 10 शिक्षाकर्मियों के नियमितीकरण का प्रस्ताव पारित

केट ने बताया कि तीन बार मां नहीं बन पाने के बाद भी मैंने कभी सेरोगेसी के बारे में नहीं सोचा. लेकिन जब पहली बार मुझे सेरोगेसी के बारे में विचार आया तो यही मुझे सबसे अच्छा लगा. इसके बारे में मैंने एक दिन कैटलिन से बात की और वो सेरोगेसी यानी अपनी कोख किराए पर देने के लिए राजी हो गई. कैटलिन ने कहा कि बॉस का बच्चा अपनी कोख में रखना उसके लिए खुशी की बात होगी.