एक बाइक में पांच युवकों के बैठकर मस्ती करने का वीडियो हुआ वायरल

एक बाइक में पांच युवकों के बैठकर मस्ती करने का वीडियो हुआ वायरल

छत्तीसगढ़ डेस्क 

बिलासपुर। बिलासपुर में एक बाइक में पांच युवकों के बैठकर मस्ती करने का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। शहर में पुलिस इन दिनों वाहनों की जांच कर लगातार कार्रवाई करने का दावा कर रही है। वहीं, दूसरी तरफ ये लड़के बाइक में फर्राटे मारते नजर आ रहे हैं। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद एसएसपी पारुल माथुर ने पुलिस अफसरों और थानेदारों को बदमाशों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने के लिए कहा है। इसके लिए उन्होंने अभियान चलाने के निर्देश भी दिए हैं। यही वजह है कि पुलिस पिछले कुछ दिनों से लगातार वाहनों की जांच कर रही है और कार्रवाई करने का दावा भी कर रही है।

पुलिस असामाजिक तत्वों और बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने का दावा कर रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर रील बनाने के चक्कर में युवक कानून का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं। एक बाइक में पांच युवक सवार होकर मस्ती कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो रविवार रात सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अमेरी चौक के पास की है। वीडिया में साफ दिख रहा है कि युवक किस तरह मस्ती कर रहे हैं। युवकों के इस हरकत से हादसे का भी खतरा है। वहीं सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने इस तरह के वायरल वीडियो की जानकारी होने से इनकार किया है। उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की पहचान कर युवकों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जा रही है। इस वीडियो की भी पुलिस जांच कराएगी और पहचान होने पर युवकों की धरपकड़ की जाएगी।