खबरे अब तक

देश-विदेश

बेहद मार्मिक! बीमार मां की मृत्यु के बाद बेटे ने शव को फुटपाथ पर छोड़ा



हैदराबाद: एक इंसान की जिंदगी में उसके माता-पिता का अहम रोल होता है. बच्चे के जन्म से लेकर उसे कामयाब बनाने के लिए मां-बाप हर मुमकिन कोशिश करते हैं. लेकिन बदले में अगर बच्चे मां-बाप के शव को कंधा भी ना दे पाएं, तो इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता. हैदराबाद के बंजारा हिल्स (Banjara Hills) इलाके से एक ऐसी ही किस्सा सामने आया है जहां एक जवान बेटे ने अपनी मां की मृत्यु के बाद उसके शव को फुटपाथ पर रख दिया और वहां से चला गया.

इसे भी पढ़े   CPM को तय दिख रही ममता की हार? येचुरी बोले- BJP को हराना है तो विरोधी दलों की TMC से दूरी जरूरी

सड़क से गुजर रहे कुछ लोगों की नजर जब कंबल में लिपटी करीब 70 वर्षीय महिला पर पड़ी तो पाया कि उनकी मृत्यु हो चुकी है. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के परिवार वालों के बारे में छानबीन की तो सामने आया कि महिला का एक जवान बेटा है जो चौकीदारी करता है.

जिसके बाद लोगों से पूछते हुए पुलिस महिला के बेटे तक पहुंच गई और उसे सारी बात बताई. लेकिन बेटे का जवाब सुनकर पुलिकर्मियों ने भी अपना माथा पकड़ लिया. बेटे ने बताया कि उसकी मां को पिछले चार दिन से तेज बुखार था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. बेटे ने आगे बताया कि आर्थिक तंगी के कारण उसके पास अपनी मां का अंतिम संस्कार करने के भी पैसे नहीं थे, जिस कारण उसने खुद ही अपनी मां को फुटफाथ पर छोड़ दिया था.

इसे भी पढ़े   अवैध रूप से सट्टा पट्टी लिखने वाला आरोपी फंसा सिमगा पुलिस के चंगुल में