बेहद खौफनाक : घर में बनाया कब्रिस्तान, माता-पिता और बहन को दफनाया, किचन में मां की खोपड़ी रखी – Channelindia News
Connect with us

क्राइम

बेहद खौफनाक : घर में बनाया कब्रिस्तान, माता-पिता और बहन को दफनाया, किचन में मां की खोपड़ी रखी

Published

on

पंजाब के अबोहर के सिद्धू नगरी गली नंबर 4 स्थित घर में शुक्रवार दोपहर लगी आग के दौरान रसोई से इंसानी खोपड़ी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। पड़ोसियों का कहना है कि जांच में घर से अन्य परिजनों के कंकाल भी मिल सकते हैं। थाना नंबर 2 पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार सिद्धू नगरी गली नंबर 4 निवासी मंदबुद्धि व्यक्ति राजिंदर भाटिया के घर में शुक्रवार को अचानक आग लग गई, जिसे दमकल विभाग ने बड़ी मुश्किल से बुझाया। इस दौरान रसोई में से एक इंसानी खोपड़ी मिली तो टीम सकते में आ गई।

पड़ोसियों ने नगर निगम को शिकायत दी कि राजिंदर भाटिया के घर में कई दशकों से सफाई नहीं हुई है। जिससे घर जंगल का रूपधारण कर चुका है। इस घर की गंदगी से आसपास के लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। इस बीच शुक्रवार को उस घर में आग लग गई तो दमकल विभाग ने बड़ी मुश्किल से बुझाया। इसके बाद निगम के सैनेटरी इंस्पेक्टर टीम के साथ घर में घुसे तो वहां का भयावह दृश्य देखकर उनके होश उड़ गए। घर की रसोई में एक इंसानी खोपड़ी रखी थी।

इस बारे में भाटिया ने जो कुछ बताया, उससे सुनने वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसका कहना है कि माता-पिता और बहन के साथ वह इस घर में रहता था। माता की मौत हुई तो उसने शव घर में ही दफना दिया। उसके कुछ समय बाद पिता का भी निधन हो गया। इस पर उसने माता की दफनाई गई जगह खोदकर उसका कंकाल बाहर निकाल लिया और वहां पिता को दफना दिया। बाद में माता की खोपड़ी उसने रसोई में रख ली तथा बाकी अस्थियां थैले में भरकर रख दी।

कुछ समय बाद उसकी बहन की भी मौत हो गई तो उसने पिता का कंकाल बाहर निकाला और उसी स्थान पर बहन को दफना दिया, जो अभी तक जमीन में ही दफन है। उसने टीम को बताया कि पिता की खोपड़ी ऊपर वाले कमरे में रखी थी जो शुक्रवार को आग लगने से भस्म हो गई। निगम कर्मचारियों ने बताया कि उसके घर में पुरानी से पुरानी चीजों के कबाड़ के ढेर लगे हैं। रसोई में शराब की खाली बोतलें सजाई हुई हैं। निगम कर्मचारियों ने पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट निगम कमिश्नर अभिजीत कपलिश को दे दी है।

अब पुलिस को साथ लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, सूचना मिलने पर थाना नंबर 2 की पुलिस मौके पर पहुंचीं और मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि भाटिया के माता-पिता, भाई, बहन आदि की मौत होने के बाद इसने किसी के शव को घर से बाहर नहीं निकाला और न ही किसी रिश्तेदार को सूचना दी। अब नगर निगम की ओर से उसके घर की सफाई करवाने और जमीन को खंगालने की योजना बनाई जा रही है।

राजिंदर भाटिया के घर में उसकी माता की अस्थियां मिली हैं। जिसकी रिपोर्ट संबंधित अधिकारियों को भेज दी गई है। उच्चाधिकारियों के आदेश पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Advertisement

Advertisment

Advertisement

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING14 hours ago

झारखंड में शराब की बिक्री बढ़ाने में मदद करेगा छग मॉडल

रायपुर(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ सरकार पड़ोसी राज्य झारखंड में शराब की बिक्री बढ़ाने में मदद करेगी. झारखंड सरकार को छत्तीसगढ़ की नई...

CHANNEL INDIA NEWS14 hours ago

कलशयात्रा के साथ शुरू हुआ दो दिवसीय शाकंभरी जयंती, हजारो की संख्या में शामिल हुए सामाजिक जन

कवर्धा(चैनल इंडिया)| पौष पूर्णिमा के अवसर पर आज सभी गावो में मरार पटेल समाज के द्वारा अपने समाज की आराध्या...

BREAKING15 hours ago

कोरोना ‘वरदान’: देश के धन कुबेरों की संपत्ति हुई दोगुनी, 10 रईसों के पास इतना पैसा कि सभी बच्चों को 25 साल तक मिल जाएगी शिक्षा

कोरोना महामारी देश के 84 फीसदी परिवारों के लिए मुसीबत बनकर आई तो धन कुबेरों के लिए वरदान। महामारी के...

BREAKING16 hours ago

प्रेमिका बोली ‘स्टेशन के पास मिलने आओ, नहीं तो बदनाम कर दूंगी’ फिर शराब के साथ पहुंचा प्रेमी और दिया इस खौफनाक घटना को अंजाम….

रायगढ़(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की...

BREAKING17 hours ago

Omicron का कम्युनिटी स्प्रेड, इस जिले में 3 नए संक्रमित, इनमें 2 साल का बच्चा भी

बिलासपुर(चैनल इंडिया)| बिलासपुर में ओमिक्रोन के कम्यूनिटी स्प्रेड का खतरा बढ़ गया है। रविवार को मिले तीन ओमिक्रॉन संक्रमित में...

Advertisement
Advertisement