बेहद खौफनाक : घर में बनाया कब्रिस्तान, माता-पिता और बहन को दफनाया, किचन में मां की खोपड़ी रखी – Channelindia News
Connect with us

क्राइम

बेहद खौफनाक : घर में बनाया कब्रिस्तान, माता-पिता और बहन को दफनाया, किचन में मां की खोपड़ी रखी

Published

on


पंजाब के अबोहर के सिद्धू नगरी गली नंबर 4 स्थित घर में शुक्रवार दोपहर लगी आग के दौरान रसोई से इंसानी खोपड़ी मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। पड़ोसियों का कहना है कि जांच में घर से अन्य परिजनों के कंकाल भी मिल सकते हैं। थाना नंबर 2 पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार सिद्धू नगरी गली नंबर 4 निवासी मंदबुद्धि व्यक्ति राजिंदर भाटिया के घर में शुक्रवार को अचानक आग लग गई, जिसे दमकल विभाग ने बड़ी मुश्किल से बुझाया। इस दौरान रसोई में से एक इंसानी खोपड़ी मिली तो टीम सकते में आ गई।

पड़ोसियों ने नगर निगम को शिकायत दी कि राजिंदर भाटिया के घर में कई दशकों से सफाई नहीं हुई है। जिससे घर जंगल का रूपधारण कर चुका है। इस घर की गंदगी से आसपास के लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। इस बीच शुक्रवार को उस घर में आग लग गई तो दमकल विभाग ने बड़ी मुश्किल से बुझाया। इसके बाद निगम के सैनेटरी इंस्पेक्टर टीम के साथ घर में घुसे तो वहां का भयावह दृश्य देखकर उनके होश उड़ गए। घर की रसोई में एक इंसानी खोपड़ी रखी थी।

इस बारे में भाटिया ने जो कुछ बताया, उससे सुनने वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसका कहना है कि माता-पिता और बहन के साथ वह इस घर में रहता था। माता की मौत हुई तो उसने शव घर में ही दफना दिया। उसके कुछ समय बाद पिता का भी निधन हो गया। इस पर उसने माता की दफनाई गई जगह खोदकर उसका कंकाल बाहर निकाल लिया और वहां पिता को दफना दिया। बाद में माता की खोपड़ी उसने रसोई में रख ली तथा बाकी अस्थियां थैले में भरकर रख दी।

कुछ समय बाद उसकी बहन की भी मौत हो गई तो उसने पिता का कंकाल बाहर निकाला और उसी स्थान पर बहन को दफना दिया, जो अभी तक जमीन में ही दफन है। उसने टीम को बताया कि पिता की खोपड़ी ऊपर वाले कमरे में रखी थी जो शुक्रवार को आग लगने से भस्म हो गई। निगम कर्मचारियों ने बताया कि उसके घर में पुरानी से पुरानी चीजों के कबाड़ के ढेर लगे हैं। रसोई में शराब की खाली बोतलें सजाई हुई हैं। निगम कर्मचारियों ने पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट निगम कमिश्नर अभिजीत कपलिश को दे दी है।

अब पुलिस को साथ लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, सूचना मिलने पर थाना नंबर 2 की पुलिस मौके पर पहुंचीं और मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि भाटिया के माता-पिता, भाई, बहन आदि की मौत होने के बाद इसने किसी के शव को घर से बाहर नहीं निकाला और न ही किसी रिश्तेदार को सूचना दी। अब नगर निगम की ओर से उसके घर की सफाई करवाने और जमीन को खंगालने की योजना बनाई जा रही है।

राजिंदर भाटिया के घर में उसकी माता की अस्थियां मिली हैं। जिसकी रिपोर्ट संबंधित अधिकारियों को भेज दी गई है। उच्चाधिकारियों के आदेश पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

 सक्ती2 hours ago

किसान परिवार की बेटी कु हेमपुष्पा चंद्रा ने सहायक प्राध्यापक के रूप में सफलता अर्जित की

सक्ती(चैनल इंडिया)|  जिला जांजगीर चांपा के जैजैपुर तहसील अंतर्गत आने वाले छोटे से ग्राम बर्रा में  किसान नेतराम चन्द्रा की...

BREAKING3 hours ago

प्रदेश में तेज गरज-चमक के साथ भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

रायपुर(चैनल इंडिया)| मानसून की द्रोणिका और निम्न दाब का क्षेत्र मजबूत चक्रवात होने के कारण आज प्रदेश के कई जिलों...

channel india3 hours ago

जानिए इतिहास के सबसे अमीर शख्स के बारे में जिसकी संपत्ति का नहीं लगा आजतक अंदाजा

टिम्बकटू का राजा मनसा मूसा इतिहास का सबसे अमीर आदमी था। आज के समय में टिम्बकटू अफ्रीकी देश माली का...

balrampur c.g.4 hours ago

कपड़े के मास्क से बढ़ा खतरा, AIIMS की रिसर्च में हुआ ये खुलासा…

देश की राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में 352 मरीजों पर हुए शोध में नतीजे सामने आए...

BREAKING4 hours ago

पंजाब नेशनल बैंक ने ग्राहकों को किया अलर्ट, जानिए क्या है पूरा मामला

देश में ऑनलाइन फ्रॉड के बढ़ते मामले को देखते हुए सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए...

Advertisement
Advertisement