खबरे अब तक

खबरे छत्तीसगढ़

बिलासपुर में लॉकडाउन की घोषणा, सड़क पर उतरा एसपी के साथ पुलिस अमला…



बिलासपुर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखते हुए बिलासपुर जिला प्रशासन ने नगरीय निकाय क्षेत्र में 7 से 16 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है. इधर कोरोना गाइड लाइन का पालन सुनिश्चित करने के लिए पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के साथ एडिशनल एसपी के साथ सभी सीएसपी और शहर के थाना प्रभारी बिना मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग पर कार्रवाई के लिए सड़क पर उतरे.

शहर के मुख्य स्थलों में चेकिंग के दौरान बिना मास्क घूमते पाए गए लगभग 200 से अधिक लोगों पर कार्रवाई की गई, साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई. इस दौरान पब्लिक एनाउंस सिस्टम से अपील की गई. इसके अलावा दुकानों में मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के लिए लिखवाकर चिपकाया जा रहा है.

जिला प्रशासन की ओर से जारी लॉकडाउन आदेश में दुकान-प्रतिष्ठान के खुलने की समय सीमा निर्धारित कर दी है. वहीं संडे बाजार के साथ अन्य साप्ताहिक बाजारों को बंद करने के साथ शराब दुकान केवल 7 बजे तो सिनेमा घर – मल्टीप्लेक्स में अंतिम प्रदर्शन की समय सीमा 9 बजे तक तय कर दिया गया है.

इसे भी पढ़े   नक्सलगढ़ में खेल के जरिए निखर रहा युवा जोश, भोपालपट्टनम में थाना प्रभारी के प्रयासों से अंतर्राज्यीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन फ़ोटो