खबरे अब तक

BREAKINGchannel indiaCHANNEL INDIA NEWSSpecial News

बार-बार डायल 112 पर योगी को क्यों मिल रही धमकी? जानें अब तक के मामले



लखनऊ
2021 के शुरू होते ही उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। मुख्यमंत्री जहां राज्य में अपराध को लेकर सख्त हैं तो वहीं अपराधियों पर इसका कोई असर ही नहीं दिखाई दे रहा है। अब अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि डायल-112 पर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है।

सीएम को धमकी मामले में एक युवक को लख़नऊ पुलिस ने हिरासत में लिया है। बलिया निवासी युवक को बलिया से पुलिस ने हिरासत मे लिया है। मानसिक रूप से युवक कमजोर है। पुलिस ने पूछताछ के बाद मेडिकल इलाज के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़े   सपना चौधरी का नया गाना 'सुल्फे का अंता' हुआ रिलीज, यूट्यूब व सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल... देखे विडियो...

अब तक अपराधी का पता नहीं लगा पाई पुलिस
अपराधी ने 112 के कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप नंबर पर धमकी भरा मैसेज भेजा है। रविवार को सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं, पुलिस मैसेज भेजने वाले का अब तक पता नहीं नहीं लगा पाई है। यह पुलिस का हाल तब है, जब कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप नंबर पर धमकी मिली है।

शनिवार को भेजा था मैसेज
बता दें कि डायल-112 के वॉट्सऐप नंबर पर शनिवार की रात 08:07 बजे मोबाइल नंबर 8874028434 से मैसेज आया था। इस मैसेज में मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी गई थी। मैसेज में लिखा था कि जान से मारेंगे 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो। एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा। मामले की गंभीरता को देखते हुए डायल-112 पर तैनात ऑपरेशंस कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

इसे भी पढ़े   20 साल में 40 बार ट्रांसफर... जानिए, CM को भी गिरफ्तार करने वाली दिलेर IPS की दास्तां

जांच में धमकी देने वाला दूसरे शहर का निकला
जानकारी होने पर पुलिस महकमा हरकत में आ गया। पुलिस की सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच मैसेज भेजने वाले की तलाश में जुट गई। डीसीपी साउथ रवि कुमार के अनुसार, अब तक की जांच में पता चला है कि धमकी देने वाला दूसरे शहर का है। जिस मोबाइल नंबर से मैसेज भेजा गया था, उसकी पूरी जानकारी मिल गई है।

इसे भी पढ़े   इन दो राज्यों में खुलेंगी शराब की दुकानें, एक राज्य ऐसा भी जहा होम डिलिवरी की उपलब्ध होगी सुविधा!!

पहले भी मिल चुकी है धमकी
यह पहली बार नहीं है कि यूपी के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिली हो। पिछले साल ही दिसंबर, सितंबर और मई में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को डायल-112 पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।