खबरे अब तक

देश-विदेश

पड़ोसन के लिए प्रेमी ने बना डाली सीक्रेट सुरंग



एक शख्‍स ने पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला से संबंध रखने के लिए उसी के घर तक पहुंचने के लिए एक सीक्रेट सुरंग बना डाली। वैसे तो महिला अपने पति के साथ ही रहती थी लेकिन जब वो ऑफिस जाता था तो उसका प्रेमी उसी सुरंग में आकर मिलता था।

इसे भी पढ़े   वोटर ID कार्ड पर शख्स की जगह लगा दी कुत्ते की फोटो, फिर अधिकारियों ने दिया ये जवाब

प्रेमी भी शादीशुदा था। हालांकि, एक दिन महिला का पति अपने दफ्तर से जल्दी घर आ गया, अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया।

पति के जाने के बाद जाता था प्रेमी 

खबरों की माने तो महिला के पति जॉर्ज ने देखा कि अल्बर्टो नाम का शख्स काउच के पीछे छिपा है और फिर वहां से फरार हो जाता है। बाद में काफी देर तक जॉर्ज ने बेडरूम में अल्बर्टो को खोजा लेकिन नहीं वो नहीं मिलता। जब अपने घर की पड़ताल की मालूम चला कि काउच के नीचे सुरंग मिली जिसके जरिए प्रेमी आता था।

इसे भी पढ़े   विकास उपाध्याय ने अपने क्षेत्र में एक करोड़ से अधिक विकास कार्यों की सौगात दी , साथ ही कल विकास जी.ई. रोड में यूथ हब और ग्रीन कॉरिडोर जैसी निर्माण कार्यों का करेंगे भूमि पूजन

पति ने बुलाई पुलिस…

महिला के पति द्वारा पकड़े जाने के बाद अल्बर्टो ने जॉर्ज से गुजारिश की कि वह उसकी पत्नी को अफेयर के बारे में न बताए, हालांकि, जॉर्ज ने उसकी अपील खारिज कर दी। दोनों के बीच झगड़ा होने लगा, बाद में इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस बुलाई गई।

इसे भी पढ़े   झीरम हत्याकांड मामले में हाईकोर्ट ने नई FIR की जांच पर लगाई रोक….