खबरे अब तक

bollywoodchannel indiaCHANNEL INDIA NEWSदेश-विदेश

‘प्रदूषण का पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर पड़ रहा बुरा असर’, दीया मिर्जा ने ऐसे किया रिएक्ट



बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कुछ वक्त पहले दूसरी बार शादी की। शादी के बाद अब हाल ही में दीया मिर्जा, वैभव के साथ हनीमून पर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बीच एक तस्वीर के अलावा दीया मिर्जा का एक ट्वीट चर्चा में हैं, जिसमें दीया मिर्जा ने प्रदूषण और पुरुष के प्राइवेट पार्ट से जुड़ी खबर पर प्रतिक्रिया दी है।

इसे भी पढ़े   कलेक्टर ने अधिकारी और कर्मचारियों को दिलाई संविधान की शपथ

दरअसल हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है, रिपोर्ट में लिखा है कि प्रदूषण का पुरुष के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है। इस खबर पर दीया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस जानकारी के बाद अब शायद लोग पर्यावरण संरक्षण और वायु प्रदूषण के लिए जागरुक होंगे।’ दीया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

याद दिला दें कि इस साल फरवरी में दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से शादी की थी। दीया मिर्जा और वैभव की शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया था। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं। शादी के बाद कपल मीडिया के सामने आया था और सभी का मुंह भी मीठा करवाया था।

इसे भी पढ़े   जब केजरीवाल के विधायक सोमनाथ भारती बोले- 'UP के अस्पतालों में पैदा हो रहे कुत्तों के बच्चे'

शादी के बाद अब दीया और वैभव मालदीव में हनीमून मना रहे हैं। दीया की लेटेस्ट तस्वीरों को फैन्स एक बार फिर काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में दीया मिर्जा का बोल्ड अंदाज फैन्स को काफी भा रहा है। दीया अपनी फोटोज मेंफिरोजी रंग के बिकिनी टॉप में दिख रही हैं इसके ऊफर से उन्होंने ग्रीन प्रिंटिड सर्ग पहना हुआ है