प्यार अंधा – Whatsapp पर प्रेमी से हुई अनबन तो नाबालिक …ने उठाया खौफनाक कदम – Channelindia News
Connect with us

देश-विदेश

प्यार अंधा – Whatsapp पर प्रेमी से हुई अनबन तो नाबालिक …ने उठाया खौफनाक कदम

Published

on


कहा जाता है कि प्यार (Love) अंधा होता है। प्यार में चोट खाया हुआ इंसान कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहता है। ऐसा ही एक प्रेम प्रसंग (love affairs) का अजीबोगरीब मामला बिहार (Bihar) के आरा (Arrah) जिले से सामने आया है। बताया जा रहा है कि पटना मनेर (Patna maner) निवासी एक नाबालिग प्रेमिका (Minor girlfriend) आरा रेलवे स्टेशन (Arrah Railway Station) पर अपने प्रेमी से मिलने के लिए पहुंची। जहां नाबालिग प्रेमिका ने अपने प्रेमी के सामने ही जहर का सेवन कर लिया। उक्त नाबालिग प्रेमिका को पटना मनेर की रहने वाली बताया जा रहा है। वहीं प्रेमी (Lover) युवक इस्माइल आरा के महादेवा रोड (Ismail Arrah Mahadeva Road) का निवासी बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक प्रेमी और प्रेमिका के बीच व्हाट्सएप पर अनबन हुआ था। इस बात से गुस्साए प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका का व्हाट्सएप पर नंबर ब्लॉक कर दिया था।

इसके बाद जो हुआ वो तो बड़ा ही चौंकाने वाला मामला था। नाबालिग प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए इतनी बेताब हुई कि वो पटना मनेर से चलकर अपने प्रेमी से मिलने के लिए आरा रेलवे स्टेशन तक जा पहुंची। वहां पहुंचकर प्रेमिका ने अपने प्रेमी की दुकान का पता लगाया और उसकी दुकान पर जा पहुंची। जहां पहुंचकर नाबालिग प्रेमिका ने अपने प्रेमी के सामने ही जहर का सेवन कर लिया। स्थानीय लोगों ने इस घटनाक्रम की सूचना नवादा थाना पुलिस को दी। मामले की सूचना पर टाइगर मोबाइल के सिपाही घटनास्थल पर पहुंचे। जहां से नाबालिग लड़की को टाइगर मोबाइल जवानों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया गया। मामले की भनक बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद कार्यकर्ताओं को भी लग गई। वो भी सदर अस्पताल में पहुंचे और उस नाबालिग लड़की का उपचार करवाया। वहां के डॉक्टरों ने नाबालिग लड़की की नाजूक स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर ईलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रेमी और उसकी मां नाबालिग लड़की को एंबुलेंस में बैठा कर पटना इलाज के लिए ले गए। बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। फेसबुक के जरिए इन दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। जो अब धीरे-धीरे प्यार में परिवर्तन हो रही है। साथ इन दोनों ने साथ में जीने मरने की कसमें भी खा ली हैं। जब प्रेमिका ने प्रेमी पर शादी करने के लिए दबाव बनाया तो उक्त प्रेमी उससे शादी करने से मना करने लगा। इस बात से गुस्साई प्रेमिका पटना मनेर से आरा जा पहुंची। साथ ही उसने प्रेमी के सामने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसकी वजह से प्रमिका की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद उसे उपचार के लिए आरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि अब नाबालिग लड़की को बेहतर ईलाज के लिए राजधानी पटना के लिए रेफर कर दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

BREAKING32 mins ago

अगर आपके पास भी है एक्सपायरी ड्राइविंग लाइसेंस तो घबराने की जरूरत नहीं, रिन्यू करवाने के लिए करें ये काम

अगर आप सड़कों पर वाहन चलाने के शौकीन हैं, तो आपके पास ड्राइविंग लाइसेंस होना बेहद जरूरी है। आप यह...

BREAKING44 mins ago

तहसील परिसर में युवक ने सोशल मीडिया में लाइव आकार खुद को मारी गोली, पूर्व SDM पर लगाए गंभीर आरोप

मध्य प्रदेश के रायसेन में एक शख्स ने फेसबुक लाइव के दौरान खुद को गोली मार ली. इस घटना का...

BREAKING57 mins ago

टीका लगवाने के और भी हैं फायदे, ये बड़ी कंपनियां दे रही हैं शानदार ऑफर, पढ़े पूरी खबर…

वैक्सीनेशन ड्राइव को लेकर निजी कंपनियों भी उत्साहित हैं। वजह ये है कि जितनी ज्यादा संख्या में लोगों को टीका...

BREAKING1 hour ago

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल, फरार आरोपी हुआ गिरफ्तार…

धरसींवा(चैनल इंडिया)|  जून माह के प्रथम सप्ताह में थाना ख़रोरा अंतर्गत ग्राम के सरपंच पति को उसका अश्लील विडीओ वायरल...

BREAKING2 hours ago

चीन सीमा से लगे उत्तराखंड के इस छोटे से गांव का कभी भी मिट सकता है नामों निशान, लोगों में दहशत का माहौल, जानिए क्यों?

हर साल उत्तराखंड में मानसून अपने साथ खतरा भी साथ लाता है. बारिश होते ही कई गांव और कस्बों में...

Advertisement
Advertisement