खबरे अब तक

क्राइमदेश-विदेश

पॉर्न वीडियो मामले में नया मोड़, अब मानव तस्करी और गैंग रेप का भी लगा आरोप



कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पॉर्न वीडियो केस में पकड़े गए पांच लोगों के मामले में नया खुलासा हुआ है. पुलिस ने इनके खिलाफ गैंग रेप और मानव तस्करी का भी आरोप लगाया है. उनके खिलाफ नए आरोपों से संबंधित धाराएं जोड़ दी गई हैं.

 

एक महिला एक्टर को जाल में फंसाया गया

 

इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि कैसे एक महिला एक्टर को जाल में फंसाया गया कि उसे एक बड़े ओटीटी प्लेटफार्म में काम मिल रहा है. लेकिन, बाद में पता चला कि उसकी वीडियो पॉर्न वेबसाइट पर पड़ी हुई है. इसके साथ ही उसे धमकी भरे कॉल्स भी आ रहे हैं.

इसे भी पढ़े   IPL: बैटिंग ऑर्डर को ले कर CSK बना रही प्लान, धोनी को कितने नंबर पर उतारने की है तैयारी, बैटिंग कोच का खुलासा... channelindia.news

 

अब तक चार ऐसी ही लड़कियों की पहचान हो चुकी है

पुलिस का कहना है कि अब तक चार ऐसी ही लड़कियों की पहचान हो चुकी है जो इस गिरोह की जाल में फंसा हुआ था. इस मामले में यह भी आरोप सामने आ रहे हैं कि शूटिंग से पहले महिला एक्टरों को नशे की दवा दे दी जाती थी.

इसे भी पढ़े   नशीले सिरप की तस्करी कर रहा था फार्मा कंपनी की आड़ में, पुलिस ने जाल बिछा के पकड़ा मास्टरमाइंड को!!

 

बेहोशी की हालत में क्या हुआ यह पता नहीं चलता था

 

शिकायतकर्ता को बेहोशी की हालत में क्या हुआ यह पता नहीं चलता था. सिर्फ शरीर में काफी दर्द होता था. इसके बाद पता जानकारी मिलती थी कि शूटिंग खत्म हो चुकी है. इस बीच शिकायतकर्ता का एक पड़ोसी पॉर्न वीडियो लेकर उसके पास पहुंचा.

 

पैसे देने और शारीरिक संबंध बनाने का वह दबाव

 

आरोपों के अनुसार उसपर पैसे देने और शारीरिक संबंध बनाने का वह दबाव बनाने लगा. उसने धमकी दी कि यदि वह ऐसा नहीं करेगी तो वह पूरे इलाके में उसका वीडियो वायरल कर देगा. पुलिस ने आरोपों को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू की थी.

इसे भी पढ़े   पुलिस तलाश रही थी जिस महिला की लाश, वो निकली जिंदा... हैरान करने वाला मामला आया सामने.....

 

पुलिस अब जांच कर रही है कि धमकी देने वाला आरोपी भी उन पांच फिल्म बनाने वालों से संपर्क में था या फिर अलग से उसने ब्लैकमेल किया था. पुलिस का कहना है कि अन्य लड़कियों के बारे में भी पता किया जा रहा है