खबरे अब तक

देश-विदेश

पेट में दर्द के बाद अस्पताल में भर्ती हुए एनसीपी चीफ शरद पवार, होगी सर्जरी



राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। नवाब मलिक ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। जानकारी मिली हैं कि उन्हें पेट दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि दर्द ज्यादा था इसलिए पवार असहज महसूस कर रहे थे। जांच में पता चला है कि उनके गॉल ब्लैडर में दिक्कत है।

इसे भी पढ़े   गाँव पहुँचे पटवारी की नक्सलीयों ने की बेदम पिटाई, जन अदालत लगा कर सुनाया मौत का फरमान.... Channelindia.news

बता दें कि जांच करने के बाद डॉक्टरों ने सलाह दी है कि शरद पवार को 31 मार्च तक असप्ताल में ही रखा जाए। नवाब मलिक ने अपने ट्वीट में कहा है कि शरद पवार को एंडोस्कोपी के लिए 31 मार्च तक अस्पताल में रहना होगा। उन्होंने यह भी बताया कि शरद पवार खून पतला करने वाली दवा लिया करते थे जिसे इस दिक्कत के बाद अब डॉक्टरों की सलाह पर रोक दिया गया है।

अस्पताल में भर्ती होने के कारण शरद पवार के सभी कार्यक्रम अगले नोटिस जारी होने तक रद्द कर दिए गए हैं।

इसे भी पढ़े   हमने 'सारे हिंदू एक हो जाओ' कहा होता तो बवाल मच जाता, PM मोदी...पढ़िये पूरी खबर

बता दें कि महाराष्ट्र का राजनीतिक माहौल इन दिनों गर्माया हुआ है। एक तरफ जहां NIA एंटीलिया और वाझे की जांत कर रही है। वहीं दूसरी तरफ एनसीपी प्रमुख शरद पवार और गृहमंत्री अमित शाह की मुलाकात की खबरे सामने आ रही हैं। अमित शाह ने इस पर बोलने से इनकार करते हुए कहा है कि सबकुछ पब्लिक नहीं कर सकते।

इसे भी पढ़े   कोरोना अपडेट: देश में कोरोना मरीजों का आकड़ा पहुँचा 99 लाख के पार, मिले 22 हजार से अधिक नए मरीज… 354 लोगो की हुई मौत