नाबालिग लड़की का न्यूड वीडियो वायरल करने वाले युवक गिरफ्तार

नाबालिग लड़की का न्यूड वीडियो वायरल करने वाले युवक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ डेस्क 

बिलासपुर। बिलासपुर जिले में नाबालिग लड़की का न्यूड वीडियो वायरल करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि कॉलेज स्टूडेंट ने इंस्टाग्राम पर नाबालिग का वीडियो अपलोड किया था, जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, कॉलेज स्टूडेंट ने इंस्टाग्राम पर 15 साल की नाबालिग लड़की का वीडियो अपलोड किया था, जिसे दिल्ली की NCRB की टीम ने डिटेक्ट किया। अब उसके खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी का केस दर्ज कर लिया गया है। दरअसल, केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय ने चाइल्ड पोर्नोग्राफी केस की निगरानी के लिए एनसीआरबी को निर्देश किया है, जिस पर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर महिला और बच्चों के वायरल हो रहे वीडियो की पहचान कर कार्रवाई के लिए संबंधित राज्यों की पुलिस को भेजती है।

जब साइबर टीम ने अपलोड किए गए मोबाइल की जांच की तो मोबाइल का लोकेशन कोनी थाना क्षेत्र के गतौरी में मिला। युवक की पहचान कर उसे पकड़कर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया। पुलिस ने मोबाइल के जरिए ग्राम कछार निवासी 22 साल अवि कश्यप की पहचान कर उसे पकड़ लिया गया। पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह वह कॉलेज का स्टूडेंट है। उसने मोबाइल पर आए अनजान लड़की की न्यूड वीडियो को इंस्टाग्राम में अपलोड करना स्वीकार किया। इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी के केस में आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।