धमतरी में चार नक्सली गिरफ्तार...

धमतरी में चार नक्सली गिरफ्तार...

छत्तीसगढ़ डेस्क 

धमतरी। धमतरी में पुलिस ने मंगलवार को ओडिशा की महिला हार्डकोर नक्सली सहित चार को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला नक्सली कमला मटटामी भामरागढ़ इलाके के प्रतिबंधित संगठन डिवीजन कमेंटी की सदस्य है। उसका पति संग्राम सिंह नक्सली नेता है। कमला अपने साथियों के साथ आंख का इलाज कराने के लिए पहुंची थी। पकड़े गए आरोपियों में जनमिलिशिया और पंचायम मिलिशिया सदस्य भी शामिल हैं। 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को नए बस स्टैड पर एक गाड़ी में कुछ लोगों के संदिग्ध हालत में बैठे होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने बस स्टैंड पर छापा मारा। घेराबंदी की तो पता चला कि गाड़ी में छह लोग बैठे हुए थे। पुलिस ने पूछताछ की तो गोलमोल जवाब देते रहे। इस पर सभी को हिरासत में ले लिया गया और थाने लाया गया। वहां सख्ती से पूछताछ की गई तो पता चला कि सभी नक्सली हैं और आंखों का इलाज कराने पहुंचे थे। 

पुलिस ने बताया कि पकड़ी गई आरोपी महिला नक्सली महाराष्ट्र के गढ़चिरौली निवासी कमला बाई मट्टामी उर्फ सगुना उर्फ बिचा जगना पत्नी मल्लाराजी रेड्डी उर्फ मुरली उर्फ संग्राम है। इसके अलावा कांकेर के बांदे निवासी जनमिलिशया ताड़बेली का सदस्य मनत राम पोया, कांकेर निवासी पंचायत मिलिशया का सदस्य मैनी जुर्रे, कांकेर का रहने वाला चालक सुजन बाछर और एक नाबालिग लड़की को पकड़ा है।