खबरे अब तक

channel indiaक्राइमदेश-विदेश

दो बच्चों के साथ अप्राकृतिक सेक्स के बाद हत्या….जानिए पूरा मामला



आंध्र प्रदेश के गुंटुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां 19 साल के एक युवक को एक महीने के अंदर दो लड़कों के यौन शोषण और फिर हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक मनोरोगी है। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि आरोपी युवक ने अपने शिकार लड़कों के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला गुंटुर जिले के लिए मेलामपुद्दी और वड्डेस्वरम गांवों का है।

इसी हफ्ते एक 6 साल का बच्चा मेलामपुद्दी गांव से लापता हो गया था। इसके दो दिन बाद ही उसका शव मिला। बच्चा 14 मार्च को अपने घर के बाहर खेल रहा था और दोपहर करीब 3 बजे वह लापता हुआ।

इसे भी पढ़े   Hathras case: राहुल गांधी पीड़िता के परिवार से मिले के बाद बोले - कोई भी ताकत हमें चुप नहीं करा सकती

पुलिस ने हत्यारे को खोजने के लिए एक स्पेशल टीम बनाई।

हालांकि, मृतक बच्चे के परिवार ने पुलिस को बताया कि उन्हें हत्या के पीछे 19 वर्षीय गोपी का हाथ होने की आशंका है।

इसे भी पढ़े   JioPhone के धांसू प्लान, अब 75 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग

पुलिस का दावा है कि पूछताछ के दौरान युवक ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। युवक ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उसने बच्चे को बीते हफ्ते अगवा किया और फिर उसे केले के बाग में ले गया। इसके बाद उसने बच्चे का यौन शोषण किया और पीटते-पीटते उसको जान से मार दिया।

पुलिस ने आरोपी से एक अन्य 8 साल के बच्चे को लेकर भी पूछताछ की। यह बच्चा 11 फरवरी से गायब था। आरोपी ने इस बच्चे की हत्या की बात भी कबूल कर ली।

इसे भी पढ़े   डीईओ या क्षेत्र के नोडल अधिकारी से पिछले सत्र की मान्य(अधिसूचित) ट्यूशन फीस देने के निर्देश दे शासन- संघ

गांववालों का कहना है कि आरोपी जब 14 साल का था तब भी उसने अपने एक दोस्त का यौन शोषण किया और हत्या कर उसे बकिंगम नहर में फेंक दिया। उस समय उसके खिलाफ केस इसलिए दर्ज नहीं कराया गयाथा क्योंकि गांववालों का मानना था कि इससे उसका भविष्य बर्बाद हो जाएगा।