खबरे अब तक

खबरे छत्तीसगढ़देश-विदेश

दूसरे चरण लिए करेंगे धुआंधार प्रचार…CM भूपेश असम के लिए रवाना



 रायपुर। असम में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेता चुनावी रण में कूद चुके हैं. मतदाताओं को लुभाने में एड़ी चोटी एक कर रहे हैं. इसी कड़ी में CM भूपेश बघेल भी सोमवार को असम के लिए रवाना हो गए हैं. असम में दूसरे चरण के मतदान को लेकर प्रचार-प्रसार करेगें.

CM भूपेश बघेल एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों से चर्चा की. उन्होंने असम में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने का दावा किया. CM भूपेश ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. जनता कांग्रेस को सपोर्ट कर रही है. आगे भी बेहतर होने की संभावना है.

पश्चिम बंगाल मामले में सीएम भूपेश का बयान

इसे भी पढ़े   खबर काम की - PM मोदी ने मुख्यमंत्रियों को किया सावधान....पढे पूरी खबर

CM भूपेश बघेल इस दौरान पश्चिम बंगाल मामले में भी बयान दिया. सीएम ने कहा बंगाल में साजिश हुआ है. पहले चरण के मददान में वोटिंग का प्रतिशत कम रहा. बघेल ने कहा कि सभी को चुनाव आयोग में जाने का अधिकार है. चुनाव आयोग ही फैसला करता है.

इसे भी पढ़े   Big Breaking: CM योगी को मिली जान से मारने की धमकी…. '24 घंटे के अंदर मार दूंगा, ढूंढ सको तो ढूंढ लो',

read more: 

CM ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी

मुख्यमंत्री बघेल ने कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करने की अपील की. कोरोना के बीच सतर्कता से होली मनाने की बात कही है. सीएम ने कहा कि संक्रमण का बचाव ही एकमात्र उपाय है. CM ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं भी दी.

इसे भी पढ़े   केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय भी कूदे Corona Vaccine के सियासी मैदान में, 'ईश्वर ऐसे नेताओं को सद्बुद्धि दे'... जानिए पूरा माजरा

असम में कांग्रेस पार्टी के ऑब्जर्वर की जिम्मेदारी

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम में कांग्रेस पार्टी के ऑब्जर्वर के रूप में बड़ी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. असम विधानसभा चुनाव का सीएम भूपेश बघेल मोर्चा संभाल रहे हैं. दूसरे चरण के मतदान को लेकर धुंआधार प्रचार प्रसार करेंगे.