खबरे अब तक

देश-विदेश

दूल्हे को पास नहीं आने देती थी दुल्हन, फिर दुल्हन के मेडिकल टेस्ट में हुआ चौकने वाला खुलासा



शादी के बाद दूल्हे-दुल्हन का रोमांस चरम पर होता है लेकिन एक दूल्हे का रोमांस भरी जिंदगी बर्बाद हो गयी। ऐसी ही हम एक घटना आपको बताने जा रहे है। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 28 अक्टूबर को एक युवक की बड़ी धूमधाम से शादी हुई थी और सहारनपुर निवासी युवती को वह जीवनसाथी बनाकर घर लाया था। शादी के पांच महीने बीत जाने के बाद भी युवती दूल्हे को पास नहीं आने दिया करती थी तो उसे कुछ शक हुआ।

इसे भी पढ़े   अरबों की मालिक हैं हेमा मालिनी, पिछले कुछ सालों में उनकी इनकम में काफी बढ़ोतरी हुई है... जानें उनके कितने के हैं बंगले और कारें?

दुल्हन का हुआ मेडिकल

जब दुल्हन लगातार बहाना बनाकर युवक को अपने पास आने से रोकती रही तो परिवार वालों को शक हुआ। इसके बाद परिवार दुल्हन को लेकर डॉक्टर के पास गया और मेडिकल जांच कराई। मेडिकल जांच में पता चला कि दुल्हन किन्नर है और जैसे ही यह बात परिवार को पता चली तो उनके होश उड़ गए।

इसे भी पढ़े   नव निर्माण तारबहर पुलिस थाना भवन का गृहमंत्री ने किया उदघाटन, संसदीय सचिव भी हुए शामिल

पुलिस में पहुंचा ये मामला

दुल्हन ने पुलिस को फोन कर बताया कि उसे बंधक बनाया गया है जिसके बाद पुलिस दुल्हन और परिवार वालों को थाने ले आई जहां खूब हंगामा हुआ और मेडिकल जांच के दस्तावेज दिखाकर ससुराल वालों ने दुल्हन के मेडिकल दस्तावेज दिखाकर सुसराल में रखने से मना कर दिया। बाद में दुल्हन को उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया।

इसे भी पढ़े   पूर्व क्रिकेटर की गाड़ी पुलिस ने की जब्त, जुर्माना भी ठोका