खबरे अब तक

क्राइमदेश-विदेश

दिल दहला देने वाली खबर : सात साल की बच्ची के साथ हैवानियत, दरिंदे ने टांग भी तोड़ी, डॉक्टरों को निकालनी पड़ी बच्चेदानी



पंजाब के कपूरथला में दुष्कर्म का शिकार हुई सात साल की बच्ची का इलाज अमृतसर स्थित श्री गुरुनानक देव जी अस्पताल में चल रहा है। दरिंदे ने हैवानियत की हदें पार करते हुए उसकी टांग तोड़ दी। जान बचाने के लिए डॉक्टरों को उसकी बच्चेदानी निकालनी पड़ी है। इसमें इंफेक्शन जो बढ़ गया था। जबकि उसकी टूटी टांग पर प्लास्टर चढ़ाया गया है।

डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची को गला घोंटकर मारने का भी प्रयास किया गया था। बच्ची की हालत अभी स्थिर है। हालांकि परिजनों का आरोप है कि उसको सरकारी अस्पताल में नि:शुल्क उपचार नहीं दिया जा रहा है और महंगी दवाइयां व जरूरी सामान बाहर से मंगवाया जा रहा है। बच्ची से दरिंदगी की यह घटना 15 मार्च की है।

कपूरथला के एक गांव में झुग्गियों में देर शाम 25 वर्षीय शादीशुदा युवक ने सात वर्षीय बच्ची को घर में अकेली पाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। जैसे ही बच्ची के चिल्लाने की आवाज पड़ोसियों को सुनाई दी तो युवक मौके से भाग गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरिंदे का नाम मुकेश कुमार बताया गया है। उसने बच्ची को बिस्कुट देने के बहाने अपने पास बुलाया और पास की एक झुग्गी में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया।

इसे भी पढ़े   गैंगरेप: बकरियों के लिए चारा लेने गई दिव्यांग किशोरी बनी दरिंदों का शिकार, पहचान छिपाने के लिए आंखों में घुसाया लकड़ी के टुकड़े

पठानकोट में आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म
पठानकोट के थाना सुजानपुर के अधीन एक गांव में 8वीं की छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक युवक को काबू किया है। पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि वह स्थानीय स्कूल में 8वीं की छात्रा है। कुछ समय पहले युवक ने किसी तरह उसका मोबाइल नंबर ले लिया और बार-बार फोन करता रहा।

इसे भी पढ़े   वास्तुदोष मुक्ति से लेकर कारोबार में कामयाबी के रास्ते खोलती है, रसोई में पाई जाने वाली ये छोटी सी चीज.....

छात्रा ने बताया कि एक अप्रैल को दोपहर को वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान उक्त युवक घर पर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने धमकी देकर कहा कि किसी को बताने पर जान से मार देगा। छात्रा ने थाना सुजानपुर में शिकायत दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्जकर लिया है।

सोशल मीडिया पर युवती को दी दुष्कर्म की धमकी
उधर, लुधियाना में युवती को फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेजकर दुष्कर्म की धमकी देने के मामले में थाना सराभा नगर पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी बिहार का रहने वाला है। पुलिस एक टीम बिहार भेजी जा रही है। निरीक्षक परमदीप सिंह ने बताया कि बिहार के भोजपुर स्थित गांव खजूरिया के रहने वाले नीरज कुमार के खिलाफ लुधियाना निवासी युवती ने शिकायत दी है।

इसे भी पढ़े   CM भूपेश बघेल ने बीस सूत्रीय कार्यक्रम क्रियान्वयन विभाग की बजट तैयारियों कि समीक्षा की

उसने बताया कि 23 जनवरी, 2021 को उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर ह्यूमर सेंट्रल नाम की आईडी से अश्लील कमेंट आया था। उसने उस कमेंट को डिलीट करने के लिए कहा तो पब्लिक पोस्ट से वह कमेंट डिलीट कर दिया गया लेकिन सोशल मीडिया आईडी से डिलीट नहीं किया गया।

27 जनवरी को किसी ने विकास कुमार नाम की फर्जी आईडी बनाकर उसे दुष्कर्म की धमकी दी। इसके बाद एक अन्य आईडी से उसे आपत्तिजनक फोटो और वीडियो मैसेज भेजे गए। पुलिस की साइबर सेल टीम ने जांच में पाया कि यह सब आरोपी नीरज का ही किया धरा है। इसके बाद उसके खिलाफ केस दर्जकर लिया गया।