खबरे अब तक

channel indiaदेश-विदेश

थूक वाली रोटी पार्ट -3: दिल्ली से अनवर और इब्राहिम गिरफ्तार



लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मेरठ और गाजियाबाद के बाद थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला अब देश की राजधानी दिल्ली से सामने आया है। सोशल मीडिया पर फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवक थूक कर तंदूरी रोटियाँ बनाते नज़र आ रहे हैं।  वीडियो में नजर आने वाले दोनों युवकों की शिनाख्त सबी अनवर और इब्राहिम के रूप में हुई है। दोनों पश्चिमी दिल्ली में एक सड़क के किनारे तंदूरी रोटी बनाते हुए उस पर थूक रहे हैं। पुलिस ने इन आरोपियों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 269/270/272/273/34 के तहत ख्याला थाने में केस दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़े   Aamrapali Dubey ने 'गेंदा फूल' पर ऐसे लगाया ठुमका, अदाओं से मची सनसनी, लोग बोले- 'कतई जहर'

पश्चिमी दिल्ली के DCP प्रशांत किशोर ने बताया कि उन्हें इस केस की जानकारी ट्विटर से मिली थी और उन्होंने इस पर संज्ञान लेते हुए स्थानीय पुलिस से मामले की पुष्टि करवाई। जांच में पता चला कि ये वीडियो ख्याला इलाके में स्थित होटल चाँद की है। आमिर नाम का व्यक्ति इस होटल को संचालित करता है। DCP ने बताया कि इस होटल में दो लड़के काम करते हैं कि, सबी अनवर और इब्राहिम। दोनों किशनगंज बिहार से आते हैं। सफेद बनियान में दिख रहा इब्राहिम है। वही वीडियो में रोटी पर थूकते भी नज़र आ रहा है। दोनों के खिलाफ  IPC की सुसंगत धाराओं में केस दर्ज हो गया है। साथ ही होटल चलाने वाले के खिलाफ भी एक्शन लिया गया है।

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के मेरठ में थूक कर रोटी बनाए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। पकड़े गए आरोपित नौशाद ने खुलासा किया था कि वो बीते 10-15 वर्षों से विभिन्न शादी समारोहों में इस किस्म की हरकत कर रहा था। वहीँ ग़ाज़ियाबाद से भी मोहसिन यही काम करते हुए गिरफ्तार हुआ था।

इसे भी पढ़े   नाबालिक युवती का (अपहरण/दुष्कर्म) करने वाले आरक्षक को पुलिस अधीक्षक ने किया बर्खास्त