खबरे अब तक

देश-विदेश

ढाई फीट के अजीम मंसूरी को मिल गई दुल्हनियां….शादी न हो पाने के कारण परेशान था सक्स



पिछले कुछ समय से उत्तर प्रदेश के रहने वाले ढाई फीट के अजीम मंसूरी काफी सुर्खियों में हैं. उनकी चर्चा इसलिए हो रही है, क्योंकि वह अपने लिए दुल्हन की तलाश कर रहे हैं. इसके लिए वह थाने तक पहुंच गए थे. लेकिन, लगता है अब उनकी मुराद पूरी होने वाली है. अजीम मंसूरी के लिए आखिरकार रिश्ता आ ही गया है. हालांकि, अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि दोनों की शादी तय हुई या नहीं. तो आइए, जानते हैं कौन है ये लड़की?

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के रहने वाले अजीम मंसूरी के लिए गाजियाबाद के साहिबाबाद से रिश्ता आया है. बताया जा रहा है कि लड़की की लंबाई भी काफी कम है. रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का नाम रेहना है और उसकी उम्र 25 साल है. रेहाना के पिता इकबाल ने बताया कि उन्होंने अजीम का वीडियो देखा, जिसमें वह अपनी शादी के लिए गुहार लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह काफी समय से रेहाना के लिए रिश्ते ढूंढ रहे हैं, लेकिन उसकी लंबाई कम है. जिसके कारण वे काफी परेशान थे. लेकिन, उन्हें उम्मीद है कि रेहाना की शादी अजीम से हो जाएगी.

अजीम के परिजनों के पास पहुंचा रिश्ता रिपोर्ट के अनुसार, रेहाना के परिजनों से अजीम के पास रिश्ता भेज दिया है. अब अजीम के परिजनों के जवाब का इंतजार है. कहा ये भी जा रहा है कि अजीब के परिजन भी इस रिश्ते में दिलचस्पी ले रहे हैं. फिलहाल, दोनों परिवारों के बीच चर्चा जारी है. अब लोगों को इस बात का बेसब्री से इंताजर है कि इनकी शादी तय होती है या नहीं. यहां आपको बता दें कि अजीम अंसारी वीडियो जारी कर शादी की गुहार लगाए थे. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हुआ था.

इसे भी पढ़े   JOB: शिक्षा विभाग में नौकरी का सुनहरा मौका कलर्क की 10 हजार पदों पर होगी नियुक्ति