ट्रायल रूम में थी महिला, कपड़े चेंज करके आई बाहर….हुआ कुछ यू जान होश उड़ जाएंगे – Channelindia News
Connect with us

देश-विदेश

ट्रायल रूम में थी महिला, कपड़े चेंज करके आई बाहर….हुआ कुछ यू जान होश उड़ जाएंगे

Published

on



नोएडा स्थित DLF मॉल के ट्रायल रूम के बाहर से एक महिला के पर्स से एक लाख रुपये चोरी होने का मामले सामने आया है. पूरी घटना नोएडा थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 18 स्थित एक मॉल का है. पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि 20 मार्च की शाम करीब 5 बजे पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 18 स्थित एक मॉल के ट्रायल रूम के बाहर से एक लाख रुपये चोरी हो गए हैं. पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गयी. पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है. वो यहां मॉल में शॉपिंग करने आई थी. पुलिस ने बताया कि पीड़िता मॉल के ट्रायल रूम के बाहर अपना पर्स लटका कर कपड़े ट्राई कर रही थी. पीड़िता जब ट्रायल रूम से बाहर निकली तो पर्स से एक लाख रुपये गायब थे. जिसके तुरंत बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने पीड़िता के तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले के जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़े   Vodafone Idea ने लॉन्च किए 4 नए शानदार प्लान, 300GB डेटा और फ्री कॉलिंग के साथ मिलेंगे कई फायदे

वहीं पुलिस मामला संदिग्ध मान कर चल रही है. पुलिस का कहना है कि पहले पीड़िता ने 50 हजार चोरी होने की बात कही थी फिर बाद में एक लाख चोरी होने की बात कही. हालांकि पीड़िता ने एक लाख रुपये चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मॉल के स्टाफ से पूछताछ कर रही है, साथ ही मॉल में लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाल रही है. वहीं एक अन्य मामले में नोएडा में प्लॉट देने और पांच साल में रकम दोगुना करने का सपना दिखाने वाले ठगों के गैंग का खुलासा हुआ है. इल्जाम है कि इस गैंग ने करोड़ों रुपये ठगे हैं. इन ठगों ने लोगों को भरोसा दिलाया कि पैसा रियल स्टेट पर लगाया जा रहा है जो 5 साल में 2 गुना हो जाएगा. हैरानी की बात यह है कि लोगों ने लाखों रुपये जालसाजों के पास निवेश के तौर पर लगाएं.

करीब 5 साल से ज्यादा बीत जाने के बाद भी लोगों को न पैसा मिला और न प्लॉट. वक्त गुजरता गया तो लोगों को ठगी का अहसास हुआ और उन्हें पता चला कि उनके हाथ से उनकी मेहनत की कमाई जा चुकी है. अब यह मामला ग्रेटर नोएडा डीसीपी के पास पहुंचा है. दादरी कोतवाली के एसएचओ इस मामले की जांच कर रहे हैं. यह मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी इलाके का है. पीड़ितों ने 2012-2013 में दादरी रेलवे स्टेशन रोड पर मौजूद रियल स्टेट के कारोबारियों पर पैसा लगाया था. इल्जाम है कि ठगों ने करीब 100 से ज्यादा लोगों को अपना शिकार बनाया है. दरअसल यह लोगों से हर महीने रकम अपने अकाउंट में जमा करवाते थे और दावा करते थे कि 5 साल में इनकी रकम दोगुनी हो जाएगी. दावा यह भी किया जाता था कि अगर निवेशक रकम वापस लेना चाहे तो दोगुनी हुई रकम वापस ले ले नहीं तो बदले में वह प्लॉट भी ले सकते हैं. पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़े   नए साल के पहले ही दिन महंगा हुआ रसोई गैस सिलिंडर, जानिए कितना बढ़ा दाम

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

bihar2 hours ago

दुल्हन के लिए नकली जेवर लाने पर दुल्हे समेत बारातियों को लड़की वालों ने बंधक बना किया मार-पीट, मामला हुआ दर्ज…

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया के लार क्षेत्र के खरवनिया पिंडी में शुक्रवार की रात बिहार से आई बारात में जयमाल...

bihar3 hours ago

केवल 17 मिनट में पूरी हुई शादी, दूल्हे ने दहेज में मांगी ऐसी चीज जिसे सुन सब हो गये हैरान

यूपी के शाहजहांपुर में 17 मिनट में हुई अनोखी शादी के बारे में जानकर आप भले अचंभित हो जाये लेकिन...

BREAKING3 hours ago

अगर इस बैंक में है आपका पैसा तो नही मिलेगा वापस, RBI ने रद्द कर दिया है लाइसेंस

भारतीय रिजर्व बैंक ने एक और सहकारी बैंक का लाइसेंस कैंसिल किया है. RBI पश्चिम बंगाल के को-ऑपरेटिव बैंक यूनाइडेट...

BREAKING10 hours ago

मारवाड़ी युवा मंच ने महापौर को सौंपा ज्ञापन, कहा : जल्द प्रारंभ हो कांटेक्ट फ्री ड्राइव-इन वैक्सीनेशन

रायपुर(चैनल इंडिया)। कांटेक्ट फ्री ड्राइव-इन वैक्सीनेशन सुविधा को लेकर मारवाड़ी युवा मंच नवा रायपुर शाखा अध्यक्ष  शुभम अग्रवाल ने महापौर...

BREAKING10 hours ago

छत्तीसगढ़: राजधानी समेत कई जिलों में सीजी टीका एप्प ने बढ़ाई मुश्किलें…

रायपुर(चैनल इंडिया)| छत्तीसगढ़ में 18 से 44 वर्ष के टीकाकरण के लिए शुरू किए गए वेब पोर्टल सीजी टीका में...

Advertisement
Advertisement