ट्रांसपोर्टर को धमकी भरी चिट्ठी भेजने के मामले में दो और आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

ट्रांसपोर्टर को धमकी भरी चिट्ठी भेजने के मामले में दो और आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

छत्तीसगढ़ डेस्क 

दुर्ग। भिलाई हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के डायरेक्टर को धमकी भरी चिट्ठी भेजने के मामले में दो और आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। इन आरोपियों में से एक पीड़ित ट्रांसपोर्टर का दोस्त है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी पहले गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कॉल डिटेल से हुई। 

हैवी ट्रांसपोर्ट कंपनी के डॉयरेक्टर इंद्रजीत सिंह उर्फ छोटू को बीते तीन जनवरी को एक लिफाफाबंद पत्र मिला था। मामले में जांच के बाद ने चिट्ठी लिखने और पोस्ट करने वाले आरोपी राजेश गुप्ता को हिरासत में लिया था। राजेश गुप्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि उसने दिवंगत ट्रांसपोर्टर और कांग्रेस नेता मंगा सिंह के बेटे सतबीर सिंह उर्फ सोनू कहने पर ये चिट्ठी पोस्ट की थी।

पुलिस ने राजेश गुप्ता के साथ ही प्रियदर्शिनी परिसर पश्चिम निवासी सतबीर सिंह उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के कॉल डिटेल निकाले। काल डिटेल की जांच करने पर पता चला कि शिकायतकर्ता ट्रांसपोर्टर इंद्रजीत सिंह उर्फ छोटू का बहुत ही करीबी गुरुमुख सिंह उर्फ गाबू निवासी गुरुनानक नगर और एक अन्य आरोपी गुरुवीर सिंह उर्फ रूबी निवासी सुंदर नगर सुपेला शामिल हैं।