टिक टॉक और इंस्टाग्राम से आज बना प्रभात सिंह भदौरिया एक सेलिब्रिटी जो वेबसीरीज में काम कर चुका है और जल्दी ही साउथ की मूवी में काम करने जा रहे है(Prabhat Singh Bhadauriya)

Indian actor Prabhat Singh Bhadauriya

टिक टॉक और इंस्टाग्राम से आज बना  प्रभात सिंह भदौरिया एक सेलिब्रिटी जो वेबसीरीज में काम कर चुका है  और जल्दी ही साउथ की मूवी में काम करने जा रहे है(Prabhat Singh Bhadauriya)
Prabhat Singh Bhadauriya
टिक टॉक और इंस्टाग्राम से आज बना  प्रभात सिंह भदौरिया एक सेलिब्रिटी जो वेबसीरीज में काम कर चुका है  और जल्दी ही साउथ की मूवी में काम करने जा रहे है(Prabhat Singh Bhadauriya)
इंस्टाग्राम रील्स  स्टार (Prabhat Singh Bhadauriya)
डेट  ऑफ़ बर्थ   - दिसम्बर  थर्टीन , २०००  कानपुर उत्तर प्रदेश  -भारत
राष्ट्रीयता - हिंदुस्तानी
नेट वर्थ - 7-8  लाख रुपये 
जानिए  प्रभात सिंह भदौरिया कौन हैं ? प्रभात (जन्म १३  दिसंबर, २००० ) एक भारतीय इंस्टाग्राम/टिक टॉक , वीडियो ब्लॉगर और एक सामाजिक प्रभावक हैं।
कानपुर  (उत्तर प्रदेश )के निवासी प्रभात सिंह भदौरिया ने अपनी पहचान वीडियो के  जरिये  बनाने के लिए कड़ी दृढ़ किया 
प्रभात सिंह भदौरिया को सोशल  मीडिया पर वीडियो बनाना बहुत ज्याद पसंद हैं । वह नए नए सांग पर अपडेट रहना ज्यादा पसंद करते है  जहां भी जाते हैं वीडियो बनाना शुरू कर देते थे। धीरे-धीरे ये वीडियो मशहूर होने लगे तो प्रभात इसे कमाई का जरिया भी बना लिया। अब वे खुद के वीडियो बनाते हैं और उन्हें यूट्यूब पर भी अपलोड करते हैं और इससे उन्हें अच्छे व्यूज और इनकम भी मिलती है। यह कहानी है उत्तर प्रदेश के कानपुर  के रहने वाले प्रभात सिंह भदौरिया की, जिन्होंने अब इसे अपनी आमदनी का जरिया बना लिया है। प्रभात सिंह भदौरिया आज भी कई युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। जहां वह मॉडलिंग में भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, वहीं उन्हें संगीत का भी काफी शौक है। दरअसल प्रभात सिंह भदौरिया ने साल 2017 से वीडियो बनाना शुरू किया था। अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वीडियो के जरिए सैकड़ों फॉलोअर्स बन गए थे। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कल्याणपुर के रहने वाले हैं और छत्रपति शिवाजी महाराज कानपुर विश्वविद्यालय के छात्र हैं। प्रभात सिंह भदौरिया अपने खाली समय में लेख भी लिखते हैं। उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है और वर्तमान में सालाना ८  लाख रुपये तक कमा रहे हैं।
प्रभात सिंह भदौरिया पारिवारिक भूमिका यह है 
प्रभात सिंह  - प्रभात सिंह भदौरिया ने अपनी शुरुआती पढ़ाई सी.एस.जे.एम यूनिवर्सिटी, कानपुर से होटल मैनेजमेंट में की। उनके पिता अमर बहादुर भदौरिया सिंह डी.ए.वी इंटर कॉलेज मेंअध्यापक हैं, जबकि उनकी मां गृहिणी हैं। घर में एक भाई और एक बहन भी हैं। प्रभात की पसंदीदा बाइक के.टी.एम है, उन्हें गोल गप्पे  खाना पसंद है और यात्रा करना भी पसंद है।
प्रभात सिंह भदौरिया ने -लिप्सिंग वीडियो सॉन्ग में अपनी खास पहचान दिखाते हुए एक वीडियो बनाया है और उनके चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.
प्रभात सिंह भदौरिया वह एक युवा प्रसिद्ध भारतीय सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं, जिनके वर्तमान में इंस्टाग्राम पर 42k से अधिक और टिक टॉक  पर 1 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं।
प्रभात सिंह भदौरिया व्यक्तिगत जीवन
प्रभात सिंह भदौरिया ने अपने वीडियो में कहा था  कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल है। उन्होंने हमेशा अपने करियर और एक अभिनेता के रूप में आगे बढ़ने पर ध्यान केंद्रित किया है। उन्होंने यह भी कहा कि व्यस्त कार्यक्रम के कारण उनके पास रिश्तों के लिए समय नहीं है।