खबरे अब तक

देश-विदेश

झांसा देकर उतरवाया गया इस एक्ट्रेस का अंडरवियर….जानिए क्या था मामला



क्या आपने 1992 में आई फिल्म Basic Instinct देखी है? अगर नहीं, तो आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए. और अगर देखी है तो आपको एक्ट्रेस शैरन स्टोन का फेमस लेग्स क्रॉसिंग वाला सीन जरूर याद होगा. अब शैरन ने इस बारे में खुलासा किया गया है कि कैसे इस सीन के लिए उनके अंडरवियर को झांसा देकर उतरवाया गया था. इस फेमस सीन के पीछे अपने भयानक एक्सपीरियंस के बारे में शैरन ने अपनी किताब The Beauty of Living Twice में खुलासा किया है. सीन में शैरन स्टोन के किरदार को वकीलों और एजेंट्स से भरे कमरे में बैठे दिखाया गया था. सीन में सभी को उनके किरदार पर कातिल होने का शक था. ऐसे में पूछताछ के बीच शैरन स्टोन के प्राइवेट पार्ट्स को भी दिखाया गया था.

शैरन स्टोन के मुताबिक उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि उनके प्राइवेट पार्ट्स को शूट कर फिल्म में दिखाया जाने वाला है. उन्होंने कहा, ”उस सीन में मैंने मेरे प्राइवेट पार्ट को पहली बार देखा था. जबकि मुझे बहुत पहले बोला गया था कि हम कुछ नहीं देख सकते हमें बस तुम्हारा अंडरवियर हटवाना है, लाइट के रिफ्लेक्ट होने की वजह से हमें पता चला रहा है कि तुमने उसे पहना हुआ है.” उन्होंने आगे लिखा, ”हां, इस विषय पर मेरी कई राय रही हैं, लेकिन क्योंकि ये मेरे प्राइवेट पार्ट्स हैं तो मैं कहने में बिल्कुल पीछे नहीं हटूंगी कि दूसरों की राय इस मामले में एकदम बकवास है. वहां मैं और मेरे बॉडी पार्ट्स थे.” शैरन स्टोन ने ये भी लिखा कि इसके बारे में बता चलने के बाद उन्होंने अपने डायरेक्टर को थप्पड़ मारा था और वकील को बुला लिया था.

शैरन स्टोन ने कहा, ”मैंने पॉल (डायरेक्टर) के साथ मेरे लिए बताए ऑप्शंस साझा किए. जाहिर है उसने इस बात को मानने से इनकार कर दिया था कि मेरे पास मेरी चॉइस है. मैं बस एक एक्ट्रेस थी, सिर्फ एक औरत, मेरे पास क्या ही चॉइस थी?” उन्होंने आगे लिखा, ”मैं इस बारे में बहुत सोचा और फिर मैंने फैसला किया कि इस सीन को मैं फिल्म में दिखाने दूंगी. क्यों? क्योंकि वो फिल्म के लिए सही था और मेरे किरदार के लिए सही था. और क्योंकि मैं वो सीन कर तो लिया ही था.” शैरन स्टोन ने यह भी बताया कि इस फिल्म ने उन्हें स्टार बनाने से पहले बुरी तरह तोड़ दिया था. इसके अलावा उन्होंने अपनी किताब में हॉलीवुड में एक सख्त महिला होने के नाते आने वाली परेशानियों का खुलासा भी किया है.

इसे भी पढ़े   अचानक गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग,मलबे में दबने से 3 मजदूरों की मौत