खबरे अब तक

खबरे छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: सुबह 6 से रात 9 बजे तक खुलेंगे दुकानें….



बेमेतरा,बलरामपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना बेकाबू हो गया है। लगातार संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होने से सरकार की चिंता बढ़ गई है। कोरोना के रोकथाम के लिए सरकार फिर से लॉकडाउन पर विचार कर रही है। इस बीच प्रदेश के कई जिलों में दुकानों के खोलने और बंद करने के समय में पाबंदी लगाई है।

इसे भी पढ़े   Big breaking : सुबह 8 बजे से खुलेगी किराना दुकानें….होटल, दुकानों व ठेलों को खोलने के लिए 5 अलग-अलग वक्त

बेमेतरा में सुबह 6 से रात 9 बजे तक खुलेंगे दुकानें

बेमेतरा में कोरोना सैंपल में 50 फीसदी मरीज पॉजिटिव मिल रहे हैं। मंगलवार को जारी मेडिकल बु​लेटिन के अनुसार जिले में 200 संक्रमित मरीजों की पहचान हुई। वहीं 24 घंटे में 4 की मौत हो गई। जिसके बाद कलेक्टर ने कोरोना के रोकथाम में सख्ती बरतने के निर्देश दिए हैं। वहीं दुकानों के संचालन को लेकर कलेक्टर ने नया आदेश जारी किया है। जिसके तहत अब दुकानें सुबह 6:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक खुलेंगे। रेस्टोरेंट्स/ढाबा प्रातः 8:00 बजे से 10:00 बजे तक ही खुलेंगे।

इसे भी पढ़े   55 घंटे की सम्पूर्ण लॉक डाउन में सीएसपी के मार्गदशर्न पर डौंडी क्षेत्र में किया गया गस्त। बालोद जिला में लाकडाउन का ना हो उलंघन का रखा गया ध्यान।

बलरामपुर में भी रात 8 से सुबह 6 तक बंद रहेंगी दुकानें

बढ़ते संक्र​मण को देखते हुए जिला कलेक्टर दुकानों के खुलने और बंद होने का आदेश जारी किया है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कलेक्टर ने आदेश जारी किया है। आदेश के अनुसार रात 8 बजे तक ही दुकानें खुलेंगी। वहीं बेवजह घूमने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी।

इसे भी पढ़े   हवस : खदानों में काम कर रही नाबालिग लड़कियों को लगातार बनाया जा रहा था हवस का शिकार , इन कारणो से मासूमो ने नहीं तोड़ी थी चुप्पी ….लेकिन हिम्मत मिलते ही ..... पढे दुख भरी दास्तां ....