खबरे अब तक

खबरे छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में लगाया जाएगा टोटल लॉकडाउन….इस सवाल पर जानिए मंत्री रविंद्र चौबे ने क्या कहा



रायपुर, छत्तीसगढ़। प्रदेश में कोरोना का संक्रमण बेकाबू हो गया है। हर दिन रिकॉर्ड नए संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। जिसके चलते प्रदेश की स्थिति बेदत चिंताजनक हो गई। इन हालातों को देखते हुए सरकार एक बार फिर से लॉकडाउन पर विचार कर सकती है।

इसे भी पढ़े   “समर्पण “ ग्रुप ने महसूस की मजदूर महिलाओ की परेशानी , फाउंडर अरुणेश मिश्रा के नेतृत्व मे कार्यकर्ताओ ने किया दर्जनो नि:शुल्क सेनेटरी पैड का वितरण

भूपेश सरकार के प्रवक्ता और कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने लॉकडाउन के सवाल पर बड़ा बयान दिया है। मंत्री ने कहा कि कोरोना के रोकथाम को लेकर सरकार हर संभव कोशिश कर रही है। आज सीएम निवास में कोरोना की स्थिति पर चर्चा होगी। वहीं चर्चा के बाद ये तय होगा कि प्रदेश में फिर से लॉकडाउन लगाया जाए या नहीं। विस्तृत समीक्षा के बाद ही सरकार लॉकडाउन पर फैसला सुनाएगी।

बैठक में सरकार बेड, वेंटिलेटर की समीक्षा की करेगी। बता दें कि मंगलवार को प्रदेशभर में 9921 नए संक्रमित मरीज मिले। सबसे ज्यादा रायपुर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है। दूसरी ओर प्रदेश में मौत के आंकड़े भी तेजी से बढ़ रहा है। मंगलवार को 24 घंटे में सबसे ज्यादा 53 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई।

इसे भी पढ़े   जयस्तंभ चौक में देर रात चाकूबाजी , कारोबारी को जान से मारने की कोशिश, आरोपी फरार