खबरे अब तक

खबरे छत्तीसगढ़

चेंबर चुनाव: चौथे चरण में बंपर वोटिंग….



रायपुर छत्तीसगढ़ चैंबर आफ कामर्स का घमासान अब आखिरी चरणों में पहुंच चुका है। व्यापारिक पैनलों की निगाहें 20 मार्च को होने वाले महासंग्राम पर टिकी हुई हैं। इस दिन रायपुर, बलौदाबाजार, महासमुंद के साथ गरियाबंद जिले के 9048 मतदाता मतदान करेंगे। इन दिनों व्यापारिक पैनल पूरा जोर मतदाताओं को लुभाने में लगाए हुए हैं। चैंबर के कुल मतदाता 16,215 हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि राजधानी रायपुर के साथ ही प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों में चुनाव हो रहे हैं। एक बात और देखी जा रही है कि इस बार चैंबर चुनाव में जबरदस्त मतदान हुआ है।

जय व्यापार पैनल और व्यापारी एकता पैनल दोनों ने ही जीत के दावे ठोके हैं। जय व्यापार पैनल के अध्यक्ष अमर पारवानी का कहना है कि इतना ज्यादा मतदान यह बताता है कि इस बार के चुनाव में व्यापारी बदलाव चाहते हैं और 21 मार्च को सब पता भी चल जाएगा। व्यापारी यह समझ गए हैं कि कौन उनके साथ है। व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल का कहना है कि तीनों ही चरणों में ज्यादा मतदान होना काफी अच्छी बात है। इसका फायदा उनके पैनल को ही मिल रहा है।
50 सीसीटीवी कैमरे की नजर होगी मतगणना में : 21 मार्च को होने वाली मतगणनना के लिए भी व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है। निर्वाचन अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार इन दिनों मतगणना के लिए 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। इसके साथ ही 20 से अधिक सुरक्षा प्रहरी भी रहेंगे। निर्वाचन पदाधिकारियों का कहना है कि इस बार चैैंबर चुनाव पूरी तरह से पारदर्शिता रखी जा रही है। गढ़बो नवा चैंबर के साथ योगेश ने मांगा समर्थन