खबरे अब तक

देश-विदेश

गैर मर्द की दीवानी हुई नवविवाहिता, थाने पहुंचकर फाड़ दी दारोगा की वर्दी, जानिए पूरा मामला



रांची:  झारखंड के गोड्डा जिले से एक ऐसा मामला आया है जो खूब सुर्खियां बंटोर चुका है। यहां एक नवविवाहिता शादी के बाद भी अपने प्रेमी को नहीं भूल पाई और एक दिन पति को छोड़कर उसके साथ चले गई। पति ने जब नवविवाहिता की तलाश की तो वह प्रेमी के घर में रहते हुए मिली। इसके बाद पति ने पुलिस थाने का रूख किया और प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि नवविवाहित महिला प्रेमी के साथ ही रह रही है जिसके बाद प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़े   अत्यंत शुभ होता है इस दिन किन्नरों को देखना, बनते हैं सब बिगड़े काम

फाड़ दी थी दारोगा की वर्दी
मामला गोड्डा जिले के पथरगामा इलाके का है जहां प्रेमी को गिरफ्तार करने पर गुस्साई नवविवाहित चांदनी कुमारी ने काफी हंगामा किया और थाने पहुंचक सबके सामने दारोगा का कॉलर खींचकर वर्दी फाड़ दी। इसके बाद जब पुलिसवालों ने चांदनी को पकड़ने की कोशिश की तो वह फरार हो गई। इसके बाद पुलिस ने काफी मशक्कत करने के बाद आखिरकार चांदनी को अरेस्ट कर लिया। इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने चांदनी कुमार के पति के आरोपों को सही पाया है।

शादी किसी और से और भागी किसी और के साथ
दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, मामला नवंबर 2020 का है। चांदनी कुमार की शादी बरमसिया गांव के रहने वाले गुड्डू रमानी से हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही उसने पति को धोखा देना शुरू कर दिया और एक दिन प्रेमी के साथ भाग गई और उसके घर में रहने लगी। इसके बाद चांदनी के पति ने पुलिस में शिकायत की तो प्रेमी को अरेस्ट कर लिया गया जिससे चांदनी बेहद गुस्सा हो गई और उसने थाने में जमकर हंगामा काटा। इसके बाद दारोगा का कॉलर खींचकर वर्दी फाड़ दी है।

इसे भी पढ़े   Shibu Soren : पिता की मौत के बाद घर से चावल लेकर बाजार में बेचा, मिले 5 रुपये से शिबू सोरेन कैसे बन गए 'दिशोम गुरु'