खतरनाक : मोबाइल ब्लास्ट से घायल हुआ नाबालिग, धमाके की आवाज से पड़ोसी भी डरे – Channelindia News
Connect with us

खबरे छत्तीसगढ़

खतरनाक : मोबाइल ब्लास्ट से घायल हुआ नाबालिग, धमाके की आवाज से पड़ोसी भी डरे

Published

on


बिहार (Bihar) के औरंगाबाद (Aurangabad) में मोबाइल ब्लास्ट (Mobile blast) के चलते हुए हादसे में एक लड़का गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस मोबाइल धमाके की वजह से लड़के की जान भी जा सकती थी। इस मामले को सुनकर बेशक आप हैरान हो रहे हो। लेकिन यह मामला सच्च है। अगर इस वक्त आपके हाथों में मोबाइल है तो शायद आप भी डर जाएं। मोबाइल धमाके की वजह से जख्मी लड़के को ईलाज (Treatment) के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है। धमाके के वक्त लड़के के हाथों में था मोबाइल बताया जा रहा है कि इस मोबाइल धमाके की वजह से औरंगाबाद जिले के ओबरा ब्लॉक के चन्दा गांव में शिवनायक मिश्र के 15 वर्षीय बेटे अंकुर जख्मी हुआ है। इस समय जख्मी लड़के का उपचार अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बारे में पीड़ित के चाचा डॉ हेरम्ब कुमार मिश्र का कहना है कि अंकुर हाथ में रेडमी गो कंपनी का मोबाइल लेकर बैठा हुआ था। इसी दौरान लड़के के हाथों में ही अचानक बड़ी तेज आवाज करते हुए ये मोबाइल फट गया। उसके बाद इस मोबाइल फोन में आग भी लग गई। धमाके के दौरान मोबाइल में लगी आग की चिनगारी लड़के अंकुर के चेहरे और कपड़े पर पड़ गई। जिससे उसके शरीर के कई अंज झुलस गए।

धमाके के वक्त लड़के के हाथों में था मोबाइल बताया जा रहा है कि इस मोबाइल धमाके की वजह से औरंगाबाद जिले के ओबरा ब्लॉक के चन्दा गांव में शिवनायक मिश्र के 15 वर्षीय बेटे अंकुर जख्मी हुआ है। इस समय जख्मी लड़के का उपचार अस्पताल में चल रहा है। हादसे के बारे में पीड़ित के चाचा डॉ हेरम्ब कुमार मिश्र का कहना है कि अंकुर हाथ में रेडमी गो कंपनी का मोबाइल लेकर बैठा हुआ था। इसी दौरान लड़के के हाथों में ही अचानक बड़ी तेज आवाज करते हुए ये मोबाइल फट गया। उसके बाद इस मोबाइल फोन में आग भी लग गई। धमाके के दौरान मोबाइल में लगी आग की चिनगारी लड़के अंकुर के चेहरे और कपड़े पर पड़ गई। जिससे उसके शरीर के कई अंज झुलस गए। जख्मी लड़के की तबियत में हो रहा सुधार चाचा के अनुसार मोबाइल धमाके की आवाज इतनी तेज थी। काफी देर तक तो लड़का अचेत ही रह गया। इस दौरान घर में अफरा-तफरी भी मच गई। बताया जा रहा है जख्मी लड़के अंकुर का ईलाज जिले के दाउदनगर स्थित एक निजी डॉक्टर के यहां चल रहा है। जहां लड़के की तबियत में सुधार हो रहा है। चाचा हेरम्ब कुमार मिश्र का कहना है कि आज से पहले वो जिन घटनाओं के बारे में समाचार पत्रों में पढ़ते थे। ऐसी ही एक घटना उनके घर में घट गई।

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

 सक्ती1 hour ago

किसान परिवार की बेटी कु हेमपुष्पा चंद्रा ने सहायक प्राध्यापक के रूप में सफलता अर्जित की

सक्ती(चैनल इंडिया)|  जिला जांजगीर चांपा के जैजैपुर तहसील अंतर्गत आने वाले छोटे से ग्राम बर्रा में  किसान नेतराम चन्द्रा की...

BREAKING2 hours ago

प्रदेश में तेज गरज-चमक के साथ भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

रायपुर(चैनल इंडिया)| मानसून की द्रोणिका और निम्न दाब का क्षेत्र मजबूत चक्रवात होने के कारण आज प्रदेश के कई जिलों...

channel india2 hours ago

जानिए इतिहास के सबसे अमीर शख्स के बारे में जिसकी संपत्ति का नहीं लगा आजतक अंदाजा

टिम्बकटू का राजा मनसा मूसा इतिहास का सबसे अमीर आदमी था। आज के समय में टिम्बकटू अफ्रीकी देश माली का...

balrampur c.g.3 hours ago

कपड़े के मास्क से बढ़ा खतरा, AIIMS की रिसर्च में हुआ ये खुलासा…

देश की राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में 352 मरीजों पर हुए शोध में नतीजे सामने आए...

BREAKING3 hours ago

पंजाब नेशनल बैंक ने ग्राहकों को किया अलर्ट, जानिए क्या है पूरा मामला

देश में ऑनलाइन फ्रॉड के बढ़ते मामले को देखते हुए सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए...

Advertisement
Advertisement