कोरोना से चारोवोर मचा है हाहाकार….लेकिन यहा परोसी गई अश्लीलता, बार बालाओं ने लगाए ठुमके..जाने फिर क्या हुआ – Channelindia News
Connect with us

देश-विदेश

कोरोना से चारोवोर मचा है हाहाकार….लेकिन यहा परोसी गई अश्लीलता, बार बालाओं ने लगाए ठुमके..जाने फिर क्या हुआ

Published

on


गोपालगंज. भले ही बिहार में कोरोना वायरस की महामारी (Coronavirus Epidemic) की दूसरी लहर ने रफ्तार पकड़ ली हो, लेकिन लोगों में अभी भी सुधार दिखाई नहीं दे रहा है. यही नहीं, कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर नीतीश सरकार (Nitish Government) और जिला प्रशासन ने सार्वजनिक स्थलों पर होली मिलन समारोह (Holi 2021) के आयोजनों पर रोक लगा रखी है. इसके साथ ही अन्य किसी भी आयोजन पर रोक लगाई गई है, जहां भीड़ जमा होने की संभावना है. हैरानी की बात है कि बिहार के गोपालगंज में इन नियमों को ताक पर रखकर जमकर होली मिलन समारोह के नाम पर अश्लीलता परोसने का मामला सामने आया है.

यही नहीं, इस ऑरकेस्ट्रा पार्टी में न सिर्फ बार बालाओं के साथ कई स्थानीय जनप्रतिनिधि जमकर थिरके बल्कि जबरदस्‍त भीड़ भी दिखाई दी. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया है. यहां का है पूरा मामला वायरल वीडियो गोपालगंज के हथुआ अनुमंडल के भोरे थानाक्षेत्र के कोरेया गांव का है. इस वीडियो में भव्य ऑरकेस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया गया. इस दौरान न सिर्फ बड़ा मच सजा बल्कि मंच के आसपास भारी संख्या में लोग भी मौजूद हैं. स्थानीय लोगों का दावा है कि इस होली मिलन समारोह के नाम पर आयोजित डर्टी डांस में स्थानीय विभूति नारायण राय, दबंग व बाहुबली मुकुल राय और जिला पार्षद सदस्य अंकु राय समेत कई लोग शामिल थे. हालांकि इस वीडियो में सिर्फ एक आदमी विभूति नारायन राय ही मंच पर डांस करते हुए दिख रहा है. इस वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह आयोजन बीते शुक्रवार यानी 26 मार्च का है. यह कार्यक्रम कोरेया गांव में आयोजित किया गया था. अब बड़ा सवाल है कि इतने बड़े पैमाने पर होली मिलन समारोह आयोजित हुआ, लेकिन जिला प्रशासन या हथुआ अनुमंडल प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी.

बहरहाल दावा यह भी किया जा रहा है कि गोपालगंज के कोरेया गांव में आयोजित इस सार्वजनिक अश्लील डांस में लाखों रुपये खर्च किये गए, लेकिन जिला प्रशासन को आयोजकों की जानकारी तक नहीं है. हालांकि इस मामले में जब एसपी आनंद कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसे किसी आयोजन की जानकारी नहीं है. अगर इस आयोजन का वीडियो मिलता है तो कोरोना पैनाडेमिक एक्ट के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही कहा कि इस कार्यक्रम के जो भी आयोजक हैं, उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की जाएगी.

Advertisment

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

CG Trending News

 सक्ती1 hour ago

किसान परिवार की बेटी कु हेमपुष्पा चंद्रा ने सहायक प्राध्यापक के रूप में सफलता अर्जित की

सक्ती(चैनल इंडिया)|  जिला जांजगीर चांपा के जैजैपुर तहसील अंतर्गत आने वाले छोटे से ग्राम बर्रा में  किसान नेतराम चन्द्रा की...

BREAKING2 hours ago

प्रदेश में तेज गरज-चमक के साथ भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

रायपुर(चैनल इंडिया)| मानसून की द्रोणिका और निम्न दाब का क्षेत्र मजबूत चक्रवात होने के कारण आज प्रदेश के कई जिलों...

channel india2 hours ago

जानिए इतिहास के सबसे अमीर शख्स के बारे में जिसकी संपत्ति का नहीं लगा आजतक अंदाजा

टिम्बकटू का राजा मनसा मूसा इतिहास का सबसे अमीर आदमी था। आज के समय में टिम्बकटू अफ्रीकी देश माली का...

balrampur c.g.3 hours ago

कपड़े के मास्क से बढ़ा खतरा, AIIMS की रिसर्च में हुआ ये खुलासा…

देश की राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में 352 मरीजों पर हुए शोध में नतीजे सामने आए...

BREAKING3 hours ago

पंजाब नेशनल बैंक ने ग्राहकों को किया अलर्ट, जानिए क्या है पूरा मामला

देश में ऑनलाइन फ्रॉड के बढ़ते मामले को देखते हुए सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए...

Advertisement
Advertisement