खबरे अब तक

देश-विदेश

कोरोना की स्थिति पर आज PM मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, ममता बनर्जी नहीं होंगी शामिल



नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी का खतरा बढ़ता जा रहा है लेकिन कुछ नेता राजनीति करने में व्यस्त हैं. पीएम मोदी ने आज शाम को कोरोना पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है लेकिन इस बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल नहीं होंगी. बैठक में बंगाल का प्रतिनिधित्व चीफ सेक्रेटरी अलापन बंद्योपाध्याय करेंगे.

इसे भी पढ़े   बौद्ध भिक्षु बने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी....जानिए इसके बारे में

 

बताया जा रहा है कि बंगाल में विधानसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त होने की वजह से ममता बनर्जी बैठक से नदारद रहेंगी. इससे पहले भी कोरोना की स्थिति पर मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक में ममता बनर्जी शामिल नहीं हुई थी.

 

पीएम मोदी कोरोना की मौजूदा स्थिति पर सभी राज्यों के सीएम और उच्च अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा करेंगे. दो दिन पहले ही पीएम मोदी ने कोरोना रिव्यू मीटिंग की थी, जिसमें पीएम मोदी ने अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि कोरोना रोकने के लिए सख्त कदम उठाए जाएं.

इसे भी पढ़े   डाक विभाग में 10वीं पास युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, बिना परीक्षा और इंटरव्यू के पाए नौकरी

देश में कोरोना स्थिति गंभीर
भारत में कोरोना से हालात हर दिन गंभीर होते जा रहे हैं. खासकर कुछ राज्यों में जहां हर दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में 12 ऐसे राज्य हैं, जहां कोरोना के मामले तेजी बढ़ रहे हैं और संक्रमण से लोगों की जान जा रही है. ये राज्य महाराष्ट्र, पंजाब, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, गुजरात, मध्य प्रदेश, दिल्ली, तमिलनाडु, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और केरल हैं.

इसे भी पढ़े   कोरोना मरीजों के उपचार और देखभाल की हो बेहतर व्यवस्था- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल