खबरे अब तक

देश-विदेश

केमेस्ट्री टीचर ने छात्र से की अश्लील चैट, काटा प्राइवेट पार्ट….पढ़िये पूरी खबर



छात्र कितना टैलेंटेड था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि छात्र ने जो सुसाइड नोट (Suicide Note) लिखा है उसको डिकोड (Decode) करने में पुलिस के लिए दिन-रात एक करना पड़ा. ये पूरा मामला बिलासपुर का है.

घटना बिलासपुर (Bilaspur) के तोरवा थाना क्षेत्र की है. सरकंडा में एक स्कूल है. जिसका नाम है लोयला. यहां पढ़ाती थी आरोपियां आराधना एक्का. इसी स्कूल में पढ़ता था मृतक. हालांकि अभी दोनो इस स्कूल में नहीं है. उक्त केमेस्ट्री टीचर शिक्षाकर्मी हो गई है.

इसी स्कूल से टीचर और छात्र का पवित्र बंधन धीरे-धीरे प्यार में बदल गया. प्यार एक तरफा छात्र की तरफ से था, या टीचर की तरफ से भी इसकी जांच अभी पुलिस कर रही है.

लेकिन जैसे ही छात्र को पता चला कि टीचर की शादी होने वाली हैं, वो काफी परेशान हो गया. लेकिन प्रारंभिक रूप से जांच में जो बाते सामने आई है वो बेहद चौकाने वाली है.

इसे भी पढ़े   Jio vs Airtel: 349 रुपये में हर दिन पाएं 3GB डेटा , जानिए कौन सा प्लान आपके लिए है बेस्ट

सूत्र बताते हैं कि एक मैसेज छात्र के मोबाइल से रिकवर हुआ है. जिसमें वो ये कह रहा है कि टीचर ने जबरन उसके प्राइवेट पार्ट को काटा.

इतना टैलेंटेड था मृतक

मृतक नाबालिग छात्र कितना टैलेंटेड था इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उसने अपनी टीचर का मोबाइल अपने घर ले जाकर उसमें ऐसे सॉफ्टवेयर (Software) अपलोड कर दिए, जिससे टीचर के मोबाइल की सारी एक्टिवीटी से वो अपडेट रहता. टीचर के वाट्सअप (Whatsapp), फेसबुक (FaceBook) यहां तक की मोबाइल का कैमरा भी उसने हैक कर लिया. कुछ दिनों बाद टीचर को ये अहसास हुआ कि उसका मोबाइल हैक (Mobile Hack) है तो वो छात्र के घर 18 मार्च को गई, टीचर के घर से निकलने के आधे घंटे बाद ही छात्र ने सुसाइड कर लिया.

इसे भी पढ़े   बिहार: आज से खुल रहे स्कूल और कॉलेज, कोरोना काल में इन नियमों का पालन अनिवार्य

सभी दोस्तों को भेजे शेड्यूल मैसेज

छात्र ने अपने सभी दोस्तों को कोडिंग कर शेड्यूल मैसेज भेजे. यही कारण है कि आत्महत्या करने के कई घंटों बाद उसके सभी दोस्तों को मैसेज आ रहे है. ये क्रम अभी भी जारी है. ये सभी मैसेज टेलीग्राम समेत अन्य सोशल साइट् (Social Site) के माध्यम से अब भी आ रहे है. इसी मैसेज से खुलासा हुआ है कि टीचर और छात्र के बीच अश्लील चैटिंग हुए और आरोपी केमेस्ट्री टीचर सेक्सूअल (Sexual) संबंध के लिए उक्साती थी.

मॉल में मिलती थी टीचर

मैसेज से खुलासा हुआ है कि केमेस्ट्री टीचर और छात्र से मॉल (Mall) में अकेले मिलते थे. इसके अलावा टीचर के जन्मदिन (Birthday) पर उक्त छात्र ने फोटो का कोलार्ज बनाकर उसे Wish किया था. इतना ही नहीं जो सुसाइड नोट छात्र ने लिखा है वो बेहद चौकाने वाला है. छात्र के सुसाइड नोट के कोडिंग को समझने के लिए बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल (IPS) के नेतृत्व में सीएसपी निमेश बरय्या और एसआई प्रभाकर तिवारी ने इसको डिकोड किया. पुलिस ने इस मामले में टीचर आराधना एक्का को आरोपी बनाने हुए धारा 306 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. प्राइवेट पार्ट को काटने वाले मैसेज को लेकर आरोपियां से पूछताछ की तैयारी है. एक सूत्र ने बताया कि टीचर ने छात्र के प्राइवेट पार्ट में पिन भी चुभाई थी.

इसे भी पढ़े   युवासेना (शिवसेना) इकाई द्वारा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व भानुप्रतापपुर के माध्यम से कांकेर कलेक्टर के नाम से यातायात व्यवस्था को सुधारने हेतु सौंपा ज्ञापन