खबरे अब तक

खबरे छत्तीसगढ़

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे बासागुड़ा, जवानों से मुलाकात कर बढ़ाया हौसला



बीजापुर :- जिले में पुलिस नक्सली मुठभेड़ में पुलिस और सुरक्षा बलों को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा, इस घटना के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बासागुड़ा पहुंच कर जवनो से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया ।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जवनो को सम्बोधित करते हुए कहा कि नक्सलियों की कोई जाति धर्म नही होता , अराजकता फैलाना उनका काम है । नक्सल विरोधी , क्षेत्र के विकास के अभियान में हमने अपने 22 वीर जवनो को खोया है , सारा देश आपके साथ है और आपके बहादुरी व साहस के कायल हैं । नक्सलियों को अपना अंतिम समय नजर आने लगा है, इस कारण वे अपने अस्तित्व को बचाने अंतिम ताकत और दांव लगाने का प्रयास कर रहे है । विषम परिस्थिति के संघर्षरत इस लड़ाई के लिए जवनो को जरूरतों को ध्यान में रखते हुए उसे भारत सरकार हर सम्भव पूरी करेगी । इस लड़ाई को हमे अंतिम समय तक लड़ना है और निश्चित रूप से जीत हमारी होगी । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी जवनो को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे जीवन कमजोर नही बहादुर है, जो इस लड़ाई में अपने को भी दांव पर लगाने से भी पीछे नही हटते । इस लड़ाई में शहादत हुए वीर बहादुर जवनो को हम नमन करते है, और इस दुख की घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ खड़े है ।

इसे भी पढ़े   करोना से लड़ रहे छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्यकर्मियों के लिये पुष्पविहार गुरुद्वारा नईदिल्ली से 100 PPE किट्स का महत्वपूर्ण योगदान,राज्यसभा सदस्य केटीएस तुलसी के निवास पर छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया ने डिप्टी डायरेक्टर छत्तीसगढ़ भवन को सौंपा कंसाइनमेंट