खबरे अब तक

देश-विदेश

कलयुगी माँ : प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही थी 5 साल की मासूम मारकर कुँए में फेंका



लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां पर प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही पांच वर्षीय बच्ची को उसकी ही मां ने हत्या कर लाश को कुएं में फेंक दिया. इस दौरान आरोपी महिला बड़े आराम से अपने ससुराल में रह रही थी, लेकिन उसने अपनी बच्ची के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. जब पति ने बार बार बच्ची के बारे में पूछा तो वो टालमटोल करती रही. इस दौरान ससुराल वालों को कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज कराया.

इसे भी पढ़े   तनाव से दैनिक दिनचर्या प्रभावित होने पर मानसिक परामर्श जरूरी – डॉ.साहू

यह घटना डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुरसना गांव की है, आरोपी महिला की शादी कोतवाली डलमऊ के बलभद्रपुर गांव के रहने वाले संतोष कुमार के साथ हुई थी. उसकी एक पांच साल की बच्ची भी थी.  जिसे लेकर वो होली से पहले मायके गई थी. 31 मार्च को उसे वापस सुसराल आना था, मगर वो नहीं आई फिर सुसराल वालों ने तलाश की पर कुछ पता नहीं लगा. महिला के सुसराल वालों को किसी ने बताया कि वो कोतवाली डलमऊ दिबियापुर गांव में अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. जब वो वापस सुसराल लौटी तो बच्ची उसके साथ नहीं थी. फिर ससुराल वालों ने बच्ची की खोजबीन शुरू करते हुए पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने जब तलाश शुरू की तो बच्ची का शव बलभद्रपुर गांव से लगभग 500 मीटर दूर कुएं में पड़ा मिला.

बच्ची का शव कुंए में मिलने पूरे गांव में कोहराम मच गया और मौके पर एसपी, सीओ और फारेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. जब इस मामले में पुलिस ने बच्ची की मां से पूछताछ आरंभ की, तो उसने बताया कि साल भर से उसका एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है और दो दिन से वह उसी के साथ थी.  इसके साथ ही आरोपी महिला ने बताया कि उसकी पांच साल की बेटी पिता से शिकायत करने की बात कह रही थी. इसलिए महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगा दिया और लाश को कुएं में फेंक दिया. जिससे हमारे प्रेम प्रसंग के बारे में किसी को कुछ पता न चले. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है .

इसे भी पढ़े   आगरा में भीषण हादसा, ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में 9 लोगों की मौत