खबरे अब तक

देश-विदेश

कई महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार हुआ राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन का अधिकारी



सिमडेगा: झारखंड से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के सिमडेगा सदर अस्पताल के जिला प्रोग्राम मैनेजर राजीव कुमार को यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया है। खबरों के मुताबिक राजीव को सिमडेगा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जी दरअसल राजीव कुमार पर एक नहीं बल्कि कई महिलाओं से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। मिली जानकारी के अनुसार राजीव नौकरियां देने का बहाना बनाता था और महिलाओं को अपने घर बुलाकर उनके साथ दुष्कर्म करके उनका वीडियो बना लेता था।

इसे भी पढ़े   धर्मनिरपेक्षता के लिए जावेद अख्तर को मिला प्रसिद्ध रिचर्ड डॉकिंस अवार्ड

इस मामले के बारे में खुलासा करते हुए सिमडेगा के एसपी शम्स तबरेज ने कहा, ‘राजीव, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन में जिला कार्यक्रम प्रबन्धक के पद पर कार्यरत था तथा नौकरी दिलाने का झांसा दे कर महिलाओं को अपने आवास पर बुलाता था। अपने घर पर बुलाकर राजीव दुष्कर्म के अपराधों को अंजाम देता था और उसका वीडियो बना लेता था। इन वीडियोज के बल पर वह महिलाओं को ब्लैकमेल करता था।

इस तरह राजीव अब तक आधे दर्जन से भी ज्यादा युवतियों को अपना शिकार बना चुका है।’ इस मामले में एसपी शम्स तबरेज ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में यह भी बताया कि, ‘इसकी सूचना मिलने पर महिला थाने द्वारा राजीव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।’ इसके अलावा अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। वैसे इस मामले का आरोपी राजीव इस समय फरार चल रहा था। ऐसी भी खबरें हैं कि कल देर रात पुलिस ने उसे कोलेबिरा से गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़े   TIKTOK बुखार :फॉलोवर्स बढ़ाने पति की मौत का झूठा वीडियो किया अपलोड ,मस्जिद से भी करवा दिया ऐलान, भड़के लोग