खबरे अब तक

क्राइमदेश-विदेश

एक तरफा प्यार का खौफनाक अंजाम …..घर में घुसकर किया 32 बार चाक़ू से वार…लड़की की मौत



अहमदाबाद: गुजरात के राजकोट जिले के जेतपुर तहसील में एकतरफा प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने युवती के घर में घुसकर उसका क़त्ल कर दिया. यह मामला जेतलसर गांव का है. जहां एक युवक, लड़की द्वारा उसके प्रस्ताव को ठुकराने से नाराज था. हत्यारोपी ने लड़की के भाई की हत्या करने का भी प्रयास किया. किन्तु पड़ोसियों ने उसे बचा लिया. भाई के शरीर में भी चाकू के चार-पांच घाव पाए गए हैं. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

इसे भी पढ़े   कोरोना पॉजिटिव मरीज के घर पहुंची होम आइसोलेशन के लिए गठित टीम,नहीं मिला मरीज, अपराध हुआ दर्ज

गुजरात के जेतलसर की रहने वाली नाबालिग लड़की की हत्या को लेकर हर कोई हैरान है. एक तरफा प्यार में लड़के ने पीड़िता के शरीर पर तेज धार वाले चाकू से 32 वार किए हैं. इससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद से भाजपा, कांग्रेस और एनसीपी के कई नेता पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सोमवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की. सीआर पाटिल ने जेतलसर पहुंचकर, सृष्टि रैयाणी के परिवार के लोगों को सांत्वना दी. इस मौके पर पाटिल ने कहा कि सरकार दोषियों को सख्त सजा देने के लिए प्रतिबद्ध है.

गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, “हमारे कैबिनेट मंत्री जयेश रादडिया पीड़ित परिवार से निरंतर संपर्क में हैं. मामले में शामिल आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. वहीं कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल और एनसीपी के नेता रेशमा पटेल भी यहां पहुंचे. हार्दिक ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए.

इसे भी पढ़े   एकादशी व्रत से सभी प्रकार के पाप हो जाते हैं समाप्त,पुरुषोत्तम एकादशी से माता लक्ष्मी जी की विशेष कृपा होती है- महंत रामसुंदर दास