खबरे अब तक

देश-विदेश

इन खास तरीकों की मदद से अपने बोरिंग पति को भी बना सकती हैं रोमांस किंग



हर लड़की चाहती है कि उसका पति उसे दीवानों की तरह प्यार करे। लेकिन आजकल की भागदौड़ भरी लाइफ में इंसान खुद को इतना ज्यादा थका हुआ महसूस करता है कि वह प्यार जताने की हालत में ही नहीं रह जाता है। वहीं दूसरी तरफ कुछ मर्द ऐसे भी होते हैं, जो समय के साथ-साथ बोरिंग हो जाते हैं या आप कह सकते हैं कि प्यार और अट्रैक्शन को लेकर उनकी दिलचस्पी धीरे-धीरे कम होने लगती है। ऐसे में उनकी रिलेशनशिप पर भी बुरा प्रभाव पड़ता है। लेकिन अगर आप चाहें तो अपने पार्टनर के बिगड़ते या फिर बोरिंग मूड को भी रोमांटिक बना सकती हैं।

इसे भी पढ़े   चीन की कोरोना वैक्‍सीन दुनिया में सबसे असुरक्षित, 73 साइड इफेक्‍ट: चीनी डॉक्‍टर

पार्टनर के मूड को रोमांटिक कैसे बनाएं  Ways to Romance With Your Husband

कुछ लड़के स्वभाव से ही बोरिंग होते हैं और कुछ शादी के बाद हो जाते हैं। ऐसे में पति-पत्नी के बीच अक्सर इसी बात को लेकर टकराव होता है कि वे बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं। अगर आपके पति भी बोरिंग हैं तो हम आपको कुछ ऐसे परफेक्ट तरीके बता रहे हैं, जिनकी मदद से आप उन्हें रोमांस किंग बना सकती हैं। तो आइए जानते हैं उन तरीकों के बारे में, जिन्हें अपना कर आप अपने पति को रोमांटिक बना सकती हैं –

बेवजह करें किस

किस करने का मतलब होता है अपनी भावनाओं का इज़हार करना। तो ऐसे में ज्यादा सोचने की जरूरत क्या है, मॉर्निंग किस से लेकर स्वीट ड्रीम किस तक, उन्हें बेवजह किस करें। आपका यह अंदाज़ उन्हें बहुत पसंद आएगा। यकीन मानिए, ऐसा करने से आपको भी कुछ ही दिनों में रिप्लाई किस भी मिलनी शुरू हो जाएंगी।

इसे भी पढ़े   महंगाई की मार: सिलेंडर ने बिगाड़ा रसोई का बजट, एक पखवाड़े में दूसरी बार बढ़ा दाम

मसाज करें

मसाज एक और मस्त तरीका है अपने साथी को खुश करने और एक-दूसरे में खो जाने का। इसके लिए आप सबसे पहले हल्का-हल्का म्यूज़िक लगाकर एक-दूसरे की मसाज करें। इसके लिए एक-दूसरे की परफेक्ट और फुल बॉडी मसाज करने की जरूरत नहीं है, सिर्फ गर्दन और पीठ की मसाज करें, साथ में यह ध्यान रखना जरूरी है कि आपको और आपके साथी को आनंद आए और दोनों एक्साइटेड और रिलैक्स महसूस करें। इसके बाद अपना मूड बना हुआ पाएंगे।