युवक ने गुस्से में अपने स्कार्पियो को आग लगाकर कर दिया स्वाहा

युवक ने गुस्से में अपने स्कार्पियो को आग लगाकर कर दिया स्वाहा

छत्तीसगढ़ डेस्क 

कोरबा। चचेरे भाई से विवाद होने के बाद युवक को इतना गुस्सा आया कि उसने अपने स्कार्पियो से पहले टक्कर मारकर बाइक और कार को क्षतिग्रस्त किया, फिर खुद की गाड़ी में आग लगाकर स्वाहा कर दिया। युवक की हरकत से रातभर परेशान रहे ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, हरदीबाजार थानांतर्गत ग्राम खम्हरिया में देर रात सुनील केंवट का गांव में ही रहने वाले अपने चचेरे भाई वीरेंद्र कुमार से पुराने विवाद पर बहस होने लगा, देखते-देखते मामला गाली-गलौच तक पहुंच गया। इसके बाद गुस्साए सुनील केंवट ने फिल्मी स्टाइल में अपनी स्कार्पियो को तेज रफ्तार से चलाते हुए बाइक और साइकिल के साथ वीरेंद्र के चारपहिया वाहन को ठोकर मार कर क्षतिग्रस्त किया। इसके बाद युवक ने स्कार्पियो को आग के हवाले कर दिया।

पूरे घटनाक्रम का गवाह रहे ग्रामीण रातभर डर के मारे घर से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। सभी खिड़की-दरवाजे से नजारा देखते रहे। कुछ ग्रामीणों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया, जो वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद ग्रामीण हरदीबाजार थाना पहुंचे और घटनाक्रम जानकारी दी। मामले में सुनील केवट ने वीरेंद्र केंवट के खिलाफ वीरेंद्र ने सुनील केंवट के पुलिस से शिकायत की है। हरदी बाजार थाना प्रभारी मयंक मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।